main page

मुनव्वर फारूकी-महजबीन की दूसरी शादी को पूरा हुआ एक महीना, कपल ने दुबई में मनाया 1 मंथ एनिवर्सरी का जश्न

Updated 27 June, 2024 11:12:39 AM

'बिग बॉस सीजन 17' के विनर मुनव्वर फारूकी पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। मुनव्वर ने पिछले महीने मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से गुपचुप शादी कर ली थी और अब उनकी शादी को एक महीना पूरा हो गया है, जिसका जश्न उन्होंने अपनी पत्नी के साथ दुबई में मनाया है। इसकी तस्वीर भी सामने आई है।

मुंबई. 'बिग बॉस सीजन 17' के विनर मुनव्वर फारूकी पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। मुनव्वर ने पिछले महीने मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से गुपचुप शादी कर ली थी और अब उनकी शादी को एक महीना पूरा हो गया है, जिसका जश्न उन्होंने अपनी पत्नी के साथ दुबई में मनाया है। इसकी तस्वीर भी सामने आई है। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में एक प्लेट पर हैप्पी वन मंथ एनिवर्सरी और आखिर में M एंड M लिखा है। यानी मुनव्वर और महजबीन। बता दें मुनव्वर फारूकी पिछले काफी समय से दुबई में हैं। दूसरी शादी करने के कुछ दिन बाद वो बीवी और सौतेली बेटी संग विदेश रवाना हो गए थे और अब वहीं पर शादी के एक महीने पूरे होने पर जश्न मनाया।

Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कंगना रनौत के रिएलिटी शो 'लॉक अप सीजन 1' में मुनव्वर फारूकी की बीवी और बेटे के बारे में फैंस को पहली बार पता चला था। शो में मुनव्वर ने खुलासा किया कि उनकी कम उम्र में शादी हो गई थी। उनका तलाक प्रोसेस में है। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम मिकेल है। महजबीन कोटवाला से मुनव्वर ने दूसरा निकाह किया है। मुनव्वर की दूसरी पत्नी भी तलाकशुदा और एक 10 साल की बेटी की मां हैं।

Content Editor: Parminder Kaur

munawar faruquiwifemehzabeen1 month wedding anniversarydubaiBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...