main page

Photos: तलाकशुदा और 1 बच्चे की मां है मुनव्वर की नई बेगम महजबीन, निकाह के बाद पहले ट्रिप से शेयर की तस्वीर

Updated 28 May, 2024 04:38:57 PM

'बिग बॉस 17 विनर' और कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में पता चला है कि मुनव्वर ने गुपचुप दूसरी शादी रचा ली है। उन्होंने महजबीन कोटवाला से निकाह किया है। इतना ही नहीं, वह शादी के बाद अपनी बेगम संग घूमने भी निकल पड़े हैं और उनकी बीवी ने इ

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 17 विनर' और कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में पता चला है कि मुनव्वर ने गुपचुप दूसरी शादी रचा ली है। उन्होंने महजबीन कोटवाला से निकाह किया है। इतना ही नहीं, वह शादी के बाद अपनी बेगम संग घूमने भी निकल पड़े हैं और उनकी बीवी ने इसे लेकर पोस्ट भी शेयर किया है। ऐसे में फैंस मुनव्वर की दूसरी बीवी के बारे में जानना चाह रहे है। तो आइए जानते हैं..

Bollywood Tadka


मुनव्वर फारुकी ने 26 मई को महजबीन कोटवाला से निकाह किया है और अब वह दोनों घूमने निकल पड़े हैं। अपने पहले ट्रिप को लेकर महजबीन ने एक फोटो शेयर की, जिसके कैप्शन में लिखा, 'शादी के बाद पहली ट्रिप।' कयास लगाए गए हैं कि महजबीन दुबई गई हुई हैं। 

 

Bollywood Tadkaबता दें, मुनव्वर की बीवी महजबीन कोटवाला पेशे से एक सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं। उनका कोरियोग्राफर धनाश्री के साथ काफी क्लोज बॉन्ड है। रिपोर्ट की मानें तो महजबीन की मुनव्वर संग ये दूसरी शादी है। इससे पहले उनका तलाक हो चुका है। यह भी बताया जा रहा कि महजबीन की एक 10 साल की बेटी भी है जिसका नाम समायरा कोटवाला है। 

Bollywood Tadka

वहीं, मुनव्वर फारुकी की बात करें तो उनकी भी ये दूसरी शादी है। इससे पहले कॉमेडियन ने जैस्मीन नाम की लड़की से शादी कर चुके हैं। पहली बीवी से मुनव्वर का एक बेटा भी है जिसका नाम मिकाइल है।

Bollywood Tadka
वहीं, महजबीन के साथ मुनव्वर की मुलाकात काम के सिलसिले में हुई थी।इसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और उन्होंने शादी कर ली। हालांकि अब तक मुनव्वर और महजबीन ने अपनी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Munawar Faruquitripsecond wifeMehjabeen CoatwalaTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...