main page

मुनव्वर फारूकी ने रचाई दूसरी शादी? 10-12 दिन पहले गुपचुप पढ़ा निकाह

Updated 27 May, 2024 03:06:10 PM

'बिग बॉस 17' के विनर रहे मुनव्वर फारूकी अब तक हॉस्पिटलाइज होने की खबरों को लेकर काफी चर्चा में थे। वहीं अब उनको लेकर नई खबर सामने आ रही है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो मुनव्वर फारूकी ने दूसरी शादी रचा ली है। बताया जा रहा है कि कॉमेडियन ने यह शादी 10-12 दिन पहले की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 17' के विनर रहे मुनव्वर फारूकी अब तक हॉस्पिटलाइज होने की खबरों को लेकर काफी चर्चा में थे। वहीं अब उनको लेकर नई खबर सामने आ रही है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो मुनव्वर फारूकी ने दूसरी शादी रचा ली है। बताया जा रहा है कि कॉमेडियन ने यह शादी 10-12 दिन पहले की है।  

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया के पेज ने मुनव्वर की शादी की बात कही है। एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया, 'जी हां, मुनव्वर ने शादी कर ली है। वो ये सब अंदर ही दबाकर रखना चाहता है, इसलिए उन दोनों की कोई खास फोटो भी नहीं मिलेगी आपको।'

Bollywood Tadka

 

सोशल मीडिया पर चर्चा है कि मुनव्वर ने जिस लड़की से शादी रचाई है उनका नाम महजबीं कोटवाला है। कहा जा रहा है कि वो मेकअप आर्टिस्ट हैं। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर उनके निकाह का कार्ड भी खूब वायरल हो रहा है। कहा ये भी जा रहा है कि इस शादी में उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्तों को ही बुलाया गया था।

रिपोर्ट में बताया गया है कि ये काफी गुपचुप रखा गया था और केवल करीबी लोगों को ही बुलाया गया था। कहा ये भी गया है कि दोनों की शादी 10-12 दिन पहले हुई। वहीं, उनकी रिसेप्शन पार्टी 26 मई 2024 को आईटीसी ग्रैंड मराठा में रखी गई थी।
 

Content Writer: suman prajapati

Munawar Faruquisecretly marriedsecond timeTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...