main page

मुनव्वर फारूकी ने दूसरी बीवी और बच्चों संग की पिज्जा पार्टी, सामने आई तस्वीर

Updated 10 June, 2024 12:34:35 PM

'बिग बॉस 17' के विनर और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। पिछले महीने मुनव्वर फारूकी ने पेशे से मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से दूसरा निकाह किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, मुनव्वर की दूसरी पत्नी भी तलाकशुदा और एक 10 साल की बेटी की मां हैं। मुनव्वर का भी पहली बीवी से एक बेटा है। हाल ही में मुनव्वर ने दोनों बच्चों और दूसरी बीवी के साथ पिज्जा पार्टी की, जिसकी तस्वीर भी सामने आई है।

मुंबई. 'बिग बॉस 17' के विनर और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। पिछले महीने मुनव्वर फारूकी ने पेशे से मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से दूसरा निकाह किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, मुनव्वर की दूसरी पत्नी भी तलाकशुदा और एक 10 साल की बेटी की मां हैं। मुनव्वर का भी पहली बीवी से एक बेटा है। हाल ही में मुनव्वर ने दोनों बच्चों और दूसरी बीवी के साथ पिज्जा पार्टी की, जिसकी तस्वीर भी सामने आई है। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक कपल हाथों में हाथ थामे बैठा हुआ है और सामने दोनों बच्चे पिज्जा का लुत्फ उठा रहे हैं जिनके मुंह पर हार्ट इमोजी लगाई गई है। इस तस्वीर में मुनव्वर और महजबीन का चेहरा नहीं दिख रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें कंगना रनौत के रिएलिटी शो 'लॉक अप सीजन 1' में मुनव्वर फारूकी की बीवी और बेटे के बारे में फैंस को पहली बार पता चला था। शो में मुनव्वर ने खुलासा किया कि उनकी कम उम्र में शादी हो गई थी। उनका तलाक प्रोसेस में है। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम मिकेल है।

Content Editor: Parminder Kaur

munawar faruquisecond wifemehzabeen coatwalaBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...