main page

फादर्स डे पर मुनव्वर फारूकी को बच्चों से मिला खास सरप्राइज, बीवी महजबीन ने पति को बताया 'दुनिया के बेस्ट पिता'

Updated 17 June, 2024 01:26:18 PM

कॉमेडियन और लॉकअप फेम मुनव्वर फारूकी ने हाल ही में महजबीन कोटवाला संग दूसरी शादी रचाई है, जिसके बाद वो लगातार चर्चा बटोर रहे हैं। जहां मुनव्वर दूसरी शादी से पहले एक बेटे के पिता है, तो वहीं महजबीन भी एक बेटी की मां है। ऐसे में उनसे शादी के साथ ही कॉमेडियन की जिंदगी में बेटी की कमी पूरी हो गई है। अब

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडियन और लॉकअप फेम मुनव्वर फारूकी ने हाल ही में महजबीन कोटवाला संग दूसरी शादी रचाई है, जिसके बाद वो लगातार चर्चा बटोर रहे हैं। जहां मुनव्वर दूसरी शादी से पहले एक बेटे के पिता है, तो वहीं महजबीन भी एक बेटी की मां है। ऐसे में उनसे शादी के साथ ही कॉमेडियन की जिंदगी में बेटी की कमी पूरी हो गई है। अब हाल ही में मुनव्वर के दोनों बच्चों ने फादर्स डे पर उन्हें एक खास सरप्राइज दिया। वहीं, बीवी महजबीन ने भी अपने पति को दुनिया के बेस्ट पिता बताया है।


दरअसल, फादर्स डे के मौके पर मुनव्वर फारूकी के लिए उनके बेटे और बेटी ने हैंडमेड कार्ड बनाया। एक येलो पेपर पर हार्ट इमोजी के साथ 'पापा आई लव यू' लिखा हुआ है, जबकि दो कार्ड्स हैप्पी फादर्स डे के हैं। इसे शेयर करते हुए मुनव्वर ने अपनी खुशी जाहिर की और एक रोने वाली इमोजी बनाई है।

Bollywood Tadka


वहीं, उनकी दूसरी बीवी मजहबीन ने मुनव्वर को स्पेशल फील करते हुए उनकी स्टोरी को री-शेयर किया। महजबीन ने अपनी स्टोरी में उन्हें दुनिया का सबसे अच्छा पिता बताया और कैप्शन में लिखा, "दुनिया के बेस्ट पिता। माशाल्लाह।"  

Bollywood Tadka
बिग बॉस 17 का हिस्सा रहे मुनव्वर फारूकी अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं।


बता दें, मुनव्वर फारूकी लॉक अप सीजन 1 में अंजलि अरोड़ा के साथ अपनी नजदीकियों को लेकर खूब चर्चा में रहे। बिग बॉस 17 के घर में उन्होंने आयशा खान और नाजिला के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोरी। वहीं इन सबके बाद उन्होंने कुछ दिनों पहले महजबीन संग गुपचुप शादी करके सबको हैरान कर दिया।

 

Content Writer: suman prajapati

Munawwar FarooquisurprisechildrenMahjabeen coatwalabest fatherTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...