main page

बॉक्स ऑफिस पर मुंज्या की शानदार शुरुआत के बारे में शरवरी ने कही ये बात

Updated 14 June, 2024 04:39:22 PM

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत उभरती हुई स्टार शरवरी मुंज्या के साथ हिट देने के लिए तैयार हैं! दिनेश विजान की हॉरर कॉमेडी वर्स का हिस्सा बनी इस फिल्म ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर 4.21 करोड़ की शानदार शुरुआत की है!

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत उभरती हुई स्टार शरवरी मुंज्या के साथ हिट देने के लिए तैयार हैं! दिनेश विजान की हॉरर कॉमेडी वर्स का हिस्सा बनी इस फिल्म ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर 4.21 करोड़ की शानदार शुरुआत की है!

शर्वरी ने कहा, “बॉक्स ऑफिस पर मुंज्या को मिली शानदार शुरुआत देखकर मैं रोमांचित हूं। हमने इस फिल्म को बहुत प्यार, जुनून और कड़ी मेहनत के साथ बनाया है और तब से मैं प्रार्थना कर रही हूं कि मुंज्या एक बड़ी हिट बने। यह एक ऐसी फिल्म है जिसने मुझे अपने करियर की शुरुआत में ही कुछ अलग करने के लिए प्रेरित किया और मुझे इस भूमिका को निभाने के लिए मुझ पर विश्वास करने के लिए अपने निर्माता दिनेश विजान और निर्देशक आदित्य सरपोतदार का शुक्रिया।”

मुंज्या में ‘सरप्राइज फैक्टर’ होने के कारण शरवरी को सभी का प्यार मिला है! उनका गाना तरस भी सुपरहिट है क्योंकि यह म्यूजिक चार्ट पर सबसे ऊपर है। फिल्म की एनिमेशन प्राइम फोकस ग्रुप द्वारा की गई है।

युवा कलाकार ने कहा, "मुंज्या में सरप्राइज फैक्टर होने के कारण मुझे बहुत प्यार मिल रहा है। मैं बहुत विनम्रता से कह सकती हूँ कि मुझे जो भी प्रशंसा मिल रही है, वह निर्माताओं की दूरदर्शिता के कारण है, जिन्होंने इस भूमिका को निभाने के लिए मुझ पर भरोसा किया! मेरे लिए इस बड़े रहस्य को उजागर होने से रोकना आसान नहीं था। केवल मेरा परिवार ही यह जानता था और मैंने उन्हें इसे गुप्त रखने की शपथ दिलाई थी। इसलिए, मेरे और मेरे परिवार के लिए यह जश्न मनाने का एक बड़ा क्षण है।"

वह आगे कहती हैं, "मुंज्या की नायिका के रूप में हॉरर कॉमेडी-वर्स का हिस्सा बनना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। इस हॉरर यूनिवर्स को हिंदी फिल्म उद्योग की कुछ सबसे बड़ी अग्रणी महिलाओं ने सुशोभित किया है और मुंज्या में मेरे प्रदर्शन के लिए सर्वसम्मति से प्यार मिलना वास्तव में एक अवास्तविक क्षण है। ऐसा लगता है जैसे मैंने एक परीक्षा उत्तीर्ण कर ली है!"

Content Editor: Jyotsna Rawat

Munjyabox officeprime focus Group

loading...