main page

'नागिन' फेम तेजस्वी प्रकाश ने बनाई टीवी इंडस्ट्री से दूरी, एक्ट्रेस के फैसले से फैंस को लगा झटका

Updated 24 May, 2024 10:17:46 AM

'बिग बॉस 15' की विनर और 'टीवी की नागिन' तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में चौकाने वाला फैसला लिया है, जिससे फैंस को बड़ा झटका लगा है। तेजस्वी ने टीवी इंडस्ट्री से दूरी बनाने का फैसले का किया है। उन्होंने कहा कि वह इस इंडस्ट्री से अब ब्रेक ले रही हैं। एक्ट्रेस के इस फैसले के बाद फैंस बेहद हैरान हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 15' की विनर और 'टीवी की नागिन' तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में चौकाने वाला फैसला लिया है, जिससे फैंस को बड़ा झटका लगा है। तेजस्वी ने टीवी इंडस्ट्री से दूरी बनाने का फैसले का किया है। उन्होंने कहा कि वह इस इंडस्ट्री से अब ब्रेक ले रही हैं। एक्ट्रेस के इस फैसले के बाद फैंस बेहद हैरान हैं।

 


12 साल से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही तेजस्वी प्रकाश ने बताया कि मैं अब अलग अलग प्लेटफॉर्म पर काम करना चाहती हूं, लेकिन मेरा मानना यह भी है कि कभी किसी चीज के लिए ना मत करो। ये चीज मैंने अपनी लाइफ में काफी सख्त तरीके से सीखी है। ऐसे में मैं टीवी को ना नहीं बोल रही हूं, क्योंकि आज मैं जो भी हूं वो इस इंडस्ट्री की वजह से ही हूं, मेरा मानना है कि चीजें सही समय पर हो जानी चाहिए। तभी कामयाब होती है। 

 

 

तेजस्वी प्रकाश ने आगे बताया कि शो से पहचान मिलती है, लेकिन अब मैं चाहती हूं कि लोग मुझे अलग चीज से जाने और इसी वजह से मैंने ब्रेक लिया है।  


बता दें कि तेजस्वी प्रकाश टीवी सीरियल्स के अलावा कई रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। ऐसे में अब फैंस को तेजस्वी के किसी नए प्लेटफॉर्म में आने का इंतजार है।

Content Writer: suman prajapati

NaaginTejasswi PrakashbreakTV industryTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...