main page

"सिकंदर" के सेट से नाडियाडवाला ने शेयर की सलमान खान से जुड़ी नई झलक!

Updated 28 June, 2024 03:44:04 PM

साजिद नाडियाडवाला की सलमान खान स्टारर फिल्म "सिकंदर", जिसे एआर मुरुगडोस डायरेक्ट कर रहे हैं, वह सच में अपनी घोषणा के बाद से मोमेंटम गेन कर रही है और हर तरफ सुर्खियों में बनीं हुई है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साजिद नाडियाडवाला की सलमान खान स्टारर फिल्म "सिकंदर", जिसे एआर मुरुगडोस डायरेक्ट कर रहे हैं, वह सच में अपनी घोषणा के बाद से मोमेंटम गेन कर रही है और हर तरफ सुर्खियों में बनीं हुई है। इसके अलावा, फिल्म मेकर्स किसी भी मौके को हाथ से नहीं जाने दे रहे हैं। दरअसल, वे फिल्म के बारे में दिलचस्प अपडेट से दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस सिलसिले को जारी रखते हुए मेकर्स ने सेट से एक झलक साझा की है, जिससे सलमान खान के नए लुक को देखने की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson)

सिकंदर के मेकर्स ने एक झलक से पर्दा उठाया है, जिसमें सलमान खान के आईकॉनिक ब्रेसलेट के साथ फिल्म का पोस्टर भी देखा जा सकता है। इससे सलमान खान के लुक को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है, जो उन्हें सिकंदर के रूप में देखने के लिए बेसब्र हैं। इसके अलावा, फिल्म मेकर्स ने हाल ही में एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग शुरू होने की एक और झलक सेट से शेर की है और अब यह झलक 2025 पर बहुत बड़ा एंटरटेनमेंट देने की कमिटमेंट करते हुए नजर आ रही है।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा प्रोड्यूस, सिकंदर को एआर मुरुगडोस डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं, इसमें सलमान खान और रश्मिका मंदाना लीड रोल्स में हैं। यह एक्शन एंटरटेनर ईद 2025 वीकेंड के दौरान पहले कभी ना महसूस किए गए सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

NadiadwalaSalman KhanSikander

loading...