main page

नागा चैतन्य ने खरीदी करोड़ों की चमचमाती Porsche 911, नई कार के साथ दिए जबरदस्त पोज

Updated 21 May, 2024 03:43:51 PM

तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे व एक्टर नागा चैतन्य अपनी एक्टिंग के साथ साथ लग्जरी शौंक के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में नागा ने अपने कार कलेक्शन में एक महंगी कार शामिल की है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। साथ ही उनकी नई कार के साथ तस्वीरें भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे व एक्टर नागा चैतन्य अपनी एक्टिंग के साथ साथ लग्जरी शौंक के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में नागा ने अपने कार कलेक्शन में एक महंगी कार शामिल की है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। साथ ही उनकी नई कार के साथ तस्वीरें भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नागा अपनी न्यू पोर्श के साथ जबरदस्त पोज दे रहे हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर नई कार खरीदने की खुशी भी साफ झलक रही है।

 

तस्वीरों में कार को अनवील करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्टर ब्लू टीशर्ट और डेनिम पेंट में काफी डैशिंग लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

नागा चैतन्य ने नई Porsche 911 GT3 RS स्पोर्ट्स कार खरीदी है। इस गाड़ी की कीमत 3.5 करोड़ रुपये है। यह कार जीटी मेटलिक सिल्वर शेड में है। इसे रोड बायस्ड ट्रैक कार के रूप में पेश किया गया है, जो स्टैंडर्ड 911 पर बेस्ड है। 

Content Writer: suman prajapati

Naga Chaitanyabuysnew Porsche 911 GT3RSBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...