main page

स्टेज पर नंदमुरी बालकृष्ण ने एक्ट्रेस संग की ऐसी हरकत, भड़के लोगों ने सुनाई खूब खरी-खोटी

Updated 30 May, 2024 01:27:51 PM

साउथ सुपरस्टार और एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण बुधवार से सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में एक इवेंट में उन्होंने कुछ ऐसी हरकत की, जिसके बाद लोगों का गुस्सा उन पर भड़का हुआ है और सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। नंदमुरी का ये वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार और एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण बुधवार से सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में एक इवेंट में उन्होंने कुछ ऐसी हरकत की, जिसके बाद लोगों का गुस्सा उन पर भड़का हुआ है और सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। नंदमुरी का ये वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल किया जा रहा है।


दरअसल, नंदमुरी बालकृष्ण बुधवार शाम एक्ट्रेस अंजलि की आने वाली फिल्म गैंग्स ऑफ गोदावरी के प्री-रिलीज इवेंट में गए थे, जहां वह एक्ट्रेस को धक्का देते और उन पर गुस्सा करते नजर आए। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही नंदमुरी स्टेज पर फोटोज के लिए आते हैं, वैसे ही वह स्टेज पर खड़ी अंजलि को आगे होने के लिए धक्का देते है। इस दौरान एक्ट्रेस गिरते-गिरते बचती हैं। वह एक्टर की इस हरकत पर गुस्सा होने की बजाए इसे हंसकर टाल देती हैं।

वहीं, यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद एक्टर को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक ने लिखा-सबसे घटिया आदमी... दुख की बात है कि महिला कलाकारों को अवसर खोने के डर से इसे हंसी में उड़ाना पड़ता है। भीड़ की प्रतिक्रिया तेलुगु समाज के बारे में सब कुछ बताती है। वहीं दूसरे ने लिखा- किसी भी महिला के साथ ऐसा व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए। 


वहीं, अभी तक एक्ट्रेस अंजलि और नंदामुरी का इस वीडियो पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

Content Writer: suman prajapati

Nandamuri BalakrishnapushedactressAnjalistagepeopleangryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...