main page

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई अयाजुद्दीन गिरफ्तार, जालसाजी मामले में पुलिस ने कसा शिकंजा

Updated 23 May, 2024 11:24:23 AM

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार पर मुसीबत आन पड़ी है। एक्टर के बड़े भाई अयाजुद्दीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर जालसाजी का आरोप लगा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार पर मुसीबत आन पड़ी है। एक्टर के बड़े भाई अयाजुद्दीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर जालसाजी का आरोप लगा है। तो आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला..


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नवाजुद्दीन के भाई को बुधवार, 22 मई को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बुढ़ाना पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। उन्हें जालसाजी के संदेह में गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने कथित तौर पर जिला मजिस्ट्रेट अदालत की ओर से अवैध रूप से चकबंदी विभाग को एक आदेश पत्र जारी किया था।

Bollywood Tadka

क्या है पूरा मामला

अयाजुद्दीन का एक जमीनी विवाद चल रहा है और करीब दो महीने पहले थाना बुढ़ाना में धोखाधड़ी सहित कई धाराओं में एक्टर के भाई अयाजुद्दीन और उनके विरोधी पक्ष के जावेद के खिलाफ डीएम कोर्ट के पेशकार राजकुमार ने मुकदमा दर्ज किया। बताया जा रहा है कि 29 मार्च को डीएम न्यायालय के पेशकार राजकुमार की तरफ से दर्ज कराए गए मुकदमे में एक्टर के भाई अयाजुद्दीन और उसके विपक्षी जावेद इकबाल नामजद गए थे। मुकदमे में बताया गया है कि 12 दिसंबर 2023 को अपनी खेती की जमीन के लिए विरोधी जावेद के साथ चल रहे विवाद में प्रार्थना पत्र के साथ 8 दिसंबर 2023 को दिसंबर 2023 के फर्जी आदेश की चकबंदी न्यायालय में जमा कराई थी। जबकि डीएम की तरफ से ऐसा कोई आदेश जारी नहीं हुआ था। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी काे न्यायालय में पेश कर ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है।

बता दें, ये पहली बार नहीं है जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई मुसीबत में फंसे हों। साल 2018 में अयाजुद्दीन सिद्दीकी पर सोशल मीडिया पर एक कथित आपत्तिजनक फोटो शेयर कर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का भी आरोप लगा था।
 

Content Writer: suman prajapati

Nawazuddin SiddiquibrotherAyazuddin Siddiquiarrestforgery caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...