main page

नया प्यार मिलते ही करण वीर मेहरा से शादी करना निधि सेठ ने बताया सबसे बड़ी गलती, बोलीं-जैसे ही एहसास हुआ मैंने...

Updated 18 May, 2024 01:54:06 PM

बॉलीवुड हो या छोटा पर्दा के स्टार्स में तलाक अब आम हो गया है। जल्दी शादी और फिर तलाक तो जैसे इंडस्ट्री का नया ट्रेंड ही बन गया है। इस लिस्ट में करण वीर मेहरा और निधि सेठ का नाम भी शामिल है। टीवी एक्टर करण वीर मेहरा ने 2021 में एक्ट्रेस निधि सेठ से शादी रचाई थी।करण की दूसरी शादी थी। अच्छी खासी मैरिड

मुंबई: बॉलीवुड हो या छोटा पर्दा के स्टार्स में तलाक अब आम हो गया है। जल्दी शादी और फिर तलाक तो जैसे इंडस्ट्री का नया ट्रेंड ही बन गया है। इस लिस्ट में करण वीर मेहरा और निधि सेठ का नाम भी शामिल है। टीवी एक्टर करण वीर मेहरा ने 2021 में एक्ट्रेस निधि सेठ से शादी रचाई थी।

Bollywood Tadka

करण की दूसरी शादी थी। अच्छी खासी मैरिड लाइफ जी रहे कपल ने दो साल बाद अपनी राहें अलग कर ली। कम्पैटिबिलिटी इश्यूज के चलते दोनों ने  2023 में दोनों का तलाक हो गया।  करण वीर मेहरा से तलाक के बाद निधि आगे बढ़ गई और उनकी लाइफ में प्यार की एंट्री हुईं। वहीं अब निधि ने अपने नए प्यार और एक्स पति के बारे में काफी कुछ बोला है। उन्होंने कहा कि करण से शादी करना उनके जीवन की सबसे बड़ी गलती है।

Bollywood Tadka


एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में निधि सेठ ने कहा करण वीर मेहरा के साथ शादी करना उनकी बड़ी गलती थी। उन्हें जब इस बात का एहसास हुआ कि कुछ ठीक नहीं चल रहा तो उन्होंने अलग होने का फैसला किया। उनके परिवार ने उन्हें सपोर्ट किया और ये बात उनके लिए ज्यादा मायने रखती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Seth (@nidhivseth)

 

इसके अलावा एक्ट्रेस ने कहा कि वह खुशकिस्मत हैं कि उन्हें दोबारा प्यार मिला। और परिवार ने भी रिश्ते पर मुहर लगा दी है। बता दें कि निधि ने दो दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था और उसमें अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर वह हाथ में फूलों का गुलदस्ता लिए खड़ी थीं। उन्होंने बताया था कि अब ये उनके नए जीवन साथी हैं। एक्ट्रेस फिलहाल बेंगलुरु में अपने परिवारवालों के साथ रह रही हैं।


निधि सेठ और करण वीर मेहरा को शादी के महीनेभर बाद ही दिक्कतें आने लगी थीं। खैर। अब दोनों अपनी-अपनी लाइफ में मूव ऑन कर गए हैं।
 

 

Content Writer: Smita Sharma

Nidhi SethKaran Veer MehraBiggest MistakemarryingTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...