main page

6 महीनों में नहीं हिट हुई कोई बॉलीवुड मूवी, जुलाई में आ रहीं कई बड़ी फिल्में

Updated 30 June, 2024 05:07:42 PM

बॉलीवुड इस साल बड़ी हिट फिल्मों के लिए तरस गया है। साल के 6 महीने बीत चुके हैं। अब तक 30 से ज्यादा फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, लेकिन फाइटर को छोड़कर कोई भी फिल्म 300 करोड़ से ज्यादा नहीं कमा पाई। हालांकि, जुलाई में अजय देवगन की औरों में कहां दम था (5 जुलाई) और अक्षय कुमार की सरफिरा (12 जुलाई) समेत 7 फिल्में रिलीज होने वाली हैं। 12 जुलाई को ही आ रही कमल हासन की इंडियन 2 का भी दर्शक इंतजार कर रहे हैं।

मुंबई. बॉलीवुड इस साल बड़ी हिट फिल्मों के लिए तरस गया है। साल के 6 महीने बीत चुके हैं। अब तक 30 से ज्यादा फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, लेकिन फाइटर को छोड़कर कोई भी फिल्म 300 करोड़ से ज्यादा नहीं कमा पाई। हालांकि, जुलाई में अजय देवगन की औरों में कहां दम था (5 जुलाई) और अक्षय कुमार की सरफिरा (12 जुलाई) समेत 7 फिल्में रिलीज होने वाली हैं। 12 जुलाई को ही आ रही कमल हासन की इंडियन 2 का भी दर्शक इंतजार कर रहे हैं। जुलाई में किल, वाइल्ड वाइल्ड पंजाब, बैड न्यूज और रायन भी आएंगी।

Bollywood Tadka

इसके बाद स्त्री 2, वेदा, सिंघम अगेन और बेबी जॉन के निर्माताओं को भी मोटी कमाई की उम्मीद है। आने वाले महीनों में दर्शकों के लिए साउथ का तड़का भी रहेगा। देवरा, पुष्पा 2 के अलावा रजनीकांत की एक्शन पैक्ड वेटैयन भी आने वाली हैं। हालांकि, बड़ी हिट देने वाले शाहरुख, सलमान, रणबीर कपूर और रणवीर सिंह की इस साल कोई फिल्म नहीं आ रही है।

Bollywood Tadka


'स्लीपर' हिट्स के नाम रहे शुरुआती 6 महीने

फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श कहते हैं, हमें 500 करोड़ कमाई वाली फिल्में नहीं मिलीं, पर बीते सालों की तुलना में 2024 बेहतर है। आर्टिकल 370, शैतान, लापता लेडीज और मुंज्या जैसी अलग जॉनर की फिल्मों से 'स्लीपर' हिट्स का नया ट्रेंड शुरू हुआ है।

Bollywood Tadka

कल्कि ने की दो दिन में 298 करोड़ कमाई

प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन स्टारर 'कल्कि 2898 एडी' ने पहले दो दिनों में दुनियाभर में 298.5 करोड़ रु. की कमाई कर ली है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर देश में 95 करोड़ का बिजनेस किया था। दूसरे दिन 37.75 करोड़ की कमाई की है।

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

kamal hassanindian 2Stree 2VedaSingham Againajay devgnBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...