main page

फादर्स डे पर आइरा खान ने शेयर किया अनसीन वेडिंग वीडियो, बिटिया की शादी में कई बार इमोशनल हो गए थे आमिर खान

Updated 17 June, 2024 11:43:13 AM

16 जून को दुनियाभर में फादर्स डे मनाया गया। इस मौके पर हर कोई अपने पिता के लिए खास पोस्ट शेयर करता नजर आया। ऐसे में सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान कैसे पीछे रह सकती थीं। उन्होंने ने अपनी शादी का एक खास वीडियो शेयर कर अपने पापा को फादर्स डे विश किया। फैंस इस वीडियो को देखकर खूब इमोशनल हो रहे हैं

बॉलीवुड तड़का टीम. 16 जून को दुनियाभर में फादर्स डे मनाया गया। इस मौके पर हर कोई अपने पिता के लिए खास पोस्ट शेयर करता नजर आया। ऐसे में सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान कैसे पीछे रह सकती थीं। उन्होंने ने अपनी शादी का एक खास वीडियो शेयर कर अपने पापा को फादर्स डे विश किया। फैंस इस वीडियो को देखकर खूब इमोशनल हो रहे हैं और खूब लाइक भी कर रहे हैं।

 

आइरा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी का 4 मिनट का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें आमिर बताते हैं कि उनकी बेटी 'काफी तेजी से बढ़ी है, उनसे कहीं ज्यादा तेजी से!' इसके अलावा, वह किरण और आजाद संग 'फूलों का तारों का', 'बाबुल की दुआएं लेती जा' जैसे गाने गाते हुए देखते हैं, जिसे सुनकर आइरा इमोशनल होती नजर आती हैं। वहीं आमिर भी अपनी लाडली बेटी को शादी के बंधन में बंधता देख काफी भावुक होते हैं। कई बार उनकी आंखों में बेटी को पराए हाथों में देने को लेकर आंसू टपक आए। इस वीडियो के कैप्शन में आइरा ने लिखा- हैप्पी फादर्स डे। 

 

बता दें, आइरा खान ने इस साल की शुरुआत में यानी जनवरी में ब्वॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे संग शादी रचाई थी। पहले कोर्ट मैरिज करने के बाद कपल ने दोस्तों और करीबियों की मौजूदगी में क्रिश्चियन रीति रिवाजों से शादी की थी।

 

Content Writer: suman prajapati

Fathers DayIra Khansharesunseen wedding videoAamir KhanemotionalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...