main page

'पंचायत 3' की सीधी सादी 'रिंकी' सानविका रियल लाइफ में है बेहद हॉट, यकीन न हो तो देख लें ये लेटेस्ट तस्वीरें

Updated 17 June, 2024 03:42:24 PM

वेब सीरीज 'पंचायत' के पहले दो सीजन के बाद 'पंचायत 3' भी खूब धमाल मचा रही है। सीरीज में निभाए गए सभी किरदारों को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। वहीं 'पंचायत 3' में प्रधान जी और प्रधान पत्नी मंजू देवी की बेटी रिंकी का किरदार निभाकर एक्ट्रेस सानविका अलग ही चर्चा में आ गई हैं। शो में सीधी-सादी दिख

बॉलीवुड तड़का टीम. वेब सीरीज 'पंचायत' के पहले दो सीजन के बाद 'पंचायत 3' भी खूब धमाल मचा रही है। सीरीज में निभाए गए सभी किरदारों को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। वहीं 'पंचायत 3' में प्रधान जी और प्रधान पत्नी मंजू देवी की बेटी रिंकी का किरदार निभाकर एक्ट्रेस सानविका अलग ही चर्चा में आ गई हैं। शो में सीधी-सादी दिखने वाली सानविका रियल लाइफ में काफी हॉट हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर बवाल मचा दिया है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस बार-बार देख रहे हैं। तो आइए डालते हैं एक नजर हसीना की इन तस्वीरों पर..
 Bollywood Tadka


सानविका ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वह सिर्फ ब्राउन कलर की मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं और अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

इस ड्रेस के साथ उन्होंने हाई हील्स पहनी हुई है। न्यूड मेकअप, ग्लोसी लिप्स और हाई पौनी से लुक को कंप्लीट कर सानविका अपने फैंस को मात दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

कैमरे के सामने एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

हसीना की ये तस्वीरें देख फैंस की आंखें खुली की खुली रह गई हैं और वह इन तस्वीरों पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, सानविका ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। वह अपने करियर को लेकर काफी कंफ्यूज थीं। ऐसे ही वह मुंबई अपनी दोस्त के पास आ गईं और फिर एक्टिंग दुनिया में उनकी एंट्री हो गई 'पंचायत' सानविका का पहला बड़ा प्रोजेक्ट है। इससे पहले सानविका ने कुछ कमर्शियल्स में काम कर चुकी हैं।

Content Writer: suman prajapati

Panchayat 3RinkiSanvikavery hotreal lifelatest picsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...