main page

जनता की सुख-समृद्धि के लिए वाराही दीक्षा ले रहे साउथ स्टार पवन कल्याण, 11 दिनों तक नहीं खाएंगे अन्न

Updated 27 June, 2024 12:23:04 PM

तेलुगु फिल्मों के एक्टर पवन कल्याण अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। देश दुनिया में एक्टर की काफी फैन फॉलोइंग है। पिछले दिनों एक्टर ने विधानसभा चुनावों में बाजी मारी थी, जिसके फलस्वरूप वह आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बने हैं। अब अपने राज्य की जनता की सुख-समृद्धि और कल्याण के लिए वह बुधवार से वाराही दीक

 

बॉलीवुड तड़का टीम. तेलुगु फिल्मों के एक्टर पवन कल्याण अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। देश दुनिया में एक्टर की काफी फैन फॉलोइंग है। पिछले दिनों एक्टर ने विधानसभा चुनावों में बाजी मारी थी, जिसके फलस्वरूप वह आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बने हैं। अब अपने राज्य की जनता की सुख-समृद्धि और कल्याण के लिए वह बुधवार से वाराही दीक्षा ले रहे हैं, जो पूरे 11 दिनों तक चलेगी। तो आइए जानते हैं एक्टर इस वाराही दीक्षा के लिए क्या-क्या करने वाले हैं।

Bollywood Tadka


वाराही दीक्षा में देवी वाराही अम्मावरी की पूजा की जाती है। इसके लिए पवन 11 दिनों तक अन्न का सेवन नहीं करेंगे। उपवास के दौरान वह सिर्फ पानी, दूध और फल का ही सेवन करेंगे। हालांकि, वह पहली बार यह पूजा नहीं कर रहे हैं। इससे पहले भी उन्होंने जून 2023 में देवी वाराही की पूजा की थी और उसके साथ ही वाराही विजया यात्रा का शुभारंभ किया था और दीक्षा ली थी।

Bollywood Tadka


बता दें, पवन कल्याण की जनसेना पार्टी ने लोकसभा और विधानसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन किया है। इसके लिए पीएम मोदी ने भी उनकी खूब तारीफ की थी। एनडीए गठबंधन के साथ विधानसभा चुनाव लड़ उन्होंने 21 सीटों पर जीत हासिल की, जबकि लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी को 2 सीटें मिली हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Pawan KalyanVarahi DeekshaeatfoodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...