main page

विधान सभा चुनाव में पवन कल्याण की ऐतिहासिक जीत, पत्नी ने आरती उतारकर किया एक्टर का स्वागत

Updated 05 June, 2024 12:10:27 PM

लोकसभा चुनाव के नतीजों के साथ आंध्र प्रदेश विधान सभा चुनाव के नतीजे भी आ चुके हैं, जिनमें पवन कल्याण की पार्टी जन सेना पार्टी ने ठीकठाक प्रदर्शन किया है। पवन ने पीठपुरम सीट से जीत हासिल की है। एक्टर की जीत से उनका परिवार और फैंस खुशी से झूम उठे हैं। चुनाव जीतकर घर आए पवन का उनकी पत्नी ने आरती उतारकर

बॉलीवुड तड़का टीम. लोकसभा चुनाव के नतीजों के साथ आंध्र प्रदेश विधान सभा चुनाव के नतीजे भी आ चुके हैं, जिनमें पवन कल्याण की पार्टी जन सेना पार्टी ने ठीकठाक प्रदर्शन किया है। पवन ने पीठपुरम सीट से जीत हासिल की है। एक्टर की जीत से उनका परिवार और फैंस खुशी से झूम उठे हैं। चुनाव जीतकर घर आए पवन का उनकी पत्नी ने आरती उतारकर स्वागत किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


सामने आए वीडियो में देखा जा सकता कि पवन कल्याण जैसे ही घर पहुंचे, उनके परिवार ने दिल खोल कर उनका स्वागत किया और विदेशी पत्नी एना लेझनेवा ने माथे पर तिल्क लगाकर एक्टर की आरती भी उतारी। फैंस एक्टर के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब लाइक कर रहे हैं और उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

 

बता दें, पवन कल्याण साल 2013 में रूसी मॉडल अन्ना लेझनेवा से शादी की थी। इससे पहले उन्होंने साल 2009 में रेनू देसाई से शादी रचाई थी, लेकिन 2012 में उनका तलाक हो गया। पवन कल्याण ने पहली शादी 1997 में नंदिनी से की थी और साल 2008 में ये कपल अलग हो गया था।

Content Writer: suman prajapati

Pawan Kalyanvictoryassembly electionswifewelcomeperformaartiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...