main page

फायरिंग मामले में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची मुंबई पुलिस, तकरीबन 4 घंटे तक दर्ज किया एक्टर का बयान

Updated 13 June, 2024 09:46:10 AM

एक्टर सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने 14 अप्रैल को फायरिंग की गई थी। 2 बाइक से आए हमलावरों ने 4 राउंड फायर किए और फरार हो गए, जिस समय फायरिंग हुई, उस वक्त सलमान अपने घर पर ही थे। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था, जिसमें से एक आरोपी अनुज

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने 14 अप्रैल को फायरिंग की गई थी। 2 बाइक से आए हमलावरों ने 4 राउंड फायर किए और फरार हो गए, जिस समय फायरिंग हुई, उस वक्त सलमान अपने घर पर ही थे। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था, जिसमें से एक आरोपी अनुज थापन की हिरासत में मौत हो गई थी। वहीं, इस केस में एक नया अपडेट सामने आया है। मामले में मुंबई पुलिस ने सलमान खान का बयान दर्ज कर लिया है।


न्यूज एजेंसी पीटीआई ने बताया कि मुंबई पुलिस ने बुधवार को सलमान खान और उनके छोटे भाई अरबाज खान के घर के बाहर हुई फायरिंग  मामले में बयान दर्ज किया है। क्राइम ब्रांच से चार ऑफिसर सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट इस मामले में उनका स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने पहुंचे थे।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने तकरीबन चार घंटे तक सलमान का और दो घंटे तक अरबाज खान का बयान रिकॉर्ड किया। 

वहीं, सलमान खान के काम की बात करें तो एक्टर इन दिनों फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें उनके अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आएंगी।
 

Content Writer: suman prajapati

policeSalman KhanGalaxy apartmentfiring caserecordstatementBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...