main page

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के घर से बेघर होने के बाद फूटा पौलोमी दास का गुस्सा, बोलीं-जो हुआ बहुत गलत हुआ

Updated 04 July, 2024 03:19:26 PM

शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। बिग बॉस ओटीटी के घर से अब तक तीन कंटेस्टेंट बाहर हो चुके हैं। पहले नीरज गोयत, फिर पायल मलिक और अब पौलोमी दास घर से बेघर हो गई हैं। घर से बेघर होने के बाद अब पौलोमी ने एक इंटरव्यू में घरवालों के बारे में खुलकर बात की है और एक कंटेस्टेंट प

बॉलीवुड तड़का टीम. शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। बिग बॉस ओटीटी के घर से अब तक तीन कंटेस्टेंट बाहर हो चुके हैं। पहले नीरज गोयत, फिर पायल मलिक और अब पौलोमी दास घर से बेघर हो गई हैं। घर से बेघर होने के बाद अब पौलोमी ने एक इंटरव्यू में घरवालों के बारे में खुलकर बात की है और एक कंटेस्टेंट पर उनका खूब गुस्सा फूटा है।


 
हाल ही में एक इंटरव्यू में पौलोमी दास ने खुलासा किया है कि वो यूट्यूबर शिवानी कुमारी की कभी शक्ल नहीं देखना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि शिवानी को बात करने की तमीज नहीं है। उसके साथ उनकी दो बार लड़ाई हो चुकी है। शिवानी दूसरों के कपड़े पहनने, मेकअप करने और चलने पर भद्दे कमेंट करती है। वो लोगों की बेइज्जती भी करती हैं।

Bollywood Tadka
वहीं, बड़ा पाव गर्ल चंद्रिका की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि उनके मन में चंद्रिका को लेकर बहुत रिस्पेक्ट है। साथ ही अब ये भी सीख लिया है कि किसी को जज करने के पहले उसके बारे में जानेंगी।

 

पौलोमी ने ये भी कहा कि उनके साथ जो हुआ वो गलत है। बिग बॉस ने उन्हें नॉमिनेट करने का गलत फैसला लिया था। वो अच्छा खेल रही थीं, और आगे भी अच्छा खेलतीं। लेकिन उससे पहले ही उन्हें घर से बाहर कर दिया गया।


 

Content Writer: suman prajapati

Poulomi DasangerburstevictionBigg Boss OTT 3 houseTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...