main page

प्रभास ने 'कल्कि 2898 एडी.' में 'भैरव' को अपनी अब तक की सर्वश्रेष्ठ भूमिका बताया

Updated 25 June, 2024 01:19:36 PM

प्रशंसक उत्सुकता से महान कृति "कल्कि 2898 एडी" की रिलीज के दिन गिन रहे हैं। जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है,

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  प्रशंसक उत्सुकता से महान कृति "कल्कि 2898 एडी" की रिलीज के दिन गिन रहे हैं। जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, हाल ही में सामने आए ट्रेलर और मनमोहक साक्षात्कार श्रृंखला, 'द कल्कि क्रॉनिकल्स' की बदौलत उत्साह बढ़ता जा रहा है। यह श्रृंखला इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के निर्माण पर गहराई से नज़र डालती है, जिसमें पूरे भारत के शानदार कलाकारों के साक्षात्कार शामिल हैं।

'द कल्कि क्रॉनिकल्स' के एक हालिया एपिसोड में, भैरव की मुख्य भूमिका निभाने वाले प्रभास ने चरित्र के लिए अपना उत्साह साझा किया। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि यह मेरे जीवन का अब तक का सबसे अच्छा किरदार है।" प्रभास ने खुलासा किया कि उनकी तेलुगु फिल्मों के अलावा यह पहली बार है कि उनकी भूमिका में हास्य शामिल है। भैरव की प्रकृति पर चर्चा करते हुए, उन्होंने बताया, "इसमें ग्रे, सुपरहीरो, मजाकिया है," उन गुणों के अनूठे मिश्रण पर प्रकाश डाला गया है जो इस चरित्र को खड़ा करते हैं।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, कल्कि 2898 एडी में प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी सहित प्रभावशाली कलाकारों की टोली है। प्रशंसकों को अब ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि यह 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

PrabhasKalki 2898 ADkalkiBhairav

loading...