main page

डीप नेक ब्लैक ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा ने लगाया ग्लैमर का तड़का, गले में पहने डायमंड नेकलेस ने खींचा सबका अटेंशन

Updated 24 May, 2024 03:57:12 PM

. देश से लेकर विदेश की धरती पर अपने हुस्न का परचम लहराने वाली प्रियंका चोपड़ा अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उन्हें अपने लुक से फैंस को दीवाना बनाना और सुर्खियां बटोरना अच्छे से आता है। हाल ही में अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा रिवीलिंग ड्रेस पहने दिखाई दीं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें आते ही

बॉलीवुड तड़का टीम. देश से लेकर विदेश की धरती पर अपने हुस्न का परचम लहराने वाली प्रियंका चोपड़ा अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उन्हें अपने लुक से फैंस को दीवाना बनाना और सुर्खियां बटोरना अच्छे से आता है। हाल ही में अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा रिवीलिंग ड्रेस पहने दिखाई दीं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

Bollywood Tadka

प्रियंका चोपड़ा ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक कलर की रिवीलिंग ड्रेस में बोल्डनेस और ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

फ्रंट कट डीप नेक ड्रेस में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

नेक पर डायमंड नेकलेस हर किसी का अटेंशन खींच रहा है। चेहरे पर काला चश्मा लगाए वह अलग ही स्वैग दिखा रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप और खुले बालों से लुक को कंप्लीट करते हुए प्रियंका कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक गजब पोज दे रही हैं। हसीना की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दें, इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने बुलगारी इवेंट में शिरकर की थी, जहां वह अपने लुक और शॉर्ट हेयर से सबका ध्यान खींचती नजर आई थीं। उनकी वह तस्वीरें भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं।

Content Writer: suman prajapati

Priyanka Chopraglamourdeep neck black dressBollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...