main page

घर की बालकनी में सनसेट का मजा लेती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, सूरज की ललिमा पड़ने से सोने सी चमकी एक्ट्रेस

Updated 16 June, 2024 01:10:09 PM

सिंगर निक जोनस संग शादी के बाद देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा विदेश की धरती में अपना जलवा बिखेर रही हैं। वह अब तक कई बड़े हॉलीवुड सेलिब्रेटीज के साथ काम कर चुकी है और कई फिल्मों की तैयारी में बिजी हैं। इसी बीच अपने काम से थोड़ा वक्त निकालकर प्रियंका चोपड़ा खुद के साथ टाइम स्पैंड करती दिखीं। घर की बालकनी

 बॉलीवुड तड़का टीम. सिंगर निक जोनस संग शादी के बाद देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा विदेश की धरती में अपना जलवा बिखेर रही हैं। वह अब तक कई बड़े हॉलीवुड सेलिब्रेटीज के साथ काम कर चुकी है और कई फिल्मों की तैयारी में बिजी हैं। इसी बीच अपने काम से थोड़ा वक्त निकालकर प्रियंका चोपड़ा खुद के साथ टाइम स्पैंड करती दिखीं। घर की बालकनी पर एक्ट्रेस सनसेट का मजा लेती नजर आईं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। फैंस दिवा की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka

शेयर की गई तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा को बालकनी में खड़े होकर सनसेट का नजारा लेते देखा जा सकता है। चेहरे पर सूरज की ललिमा पड़ने से एक्ट्रेस का चेहरा भी चमक रहा है। धूप की रोशनी में गोल्डन गर्ल सी दिख रही हैं। व्हाइट क्रॉप टॉप और मैचिंग कलर के शॉर्ट्स में एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

चेहरे पर ब्लैक चश्मा और मैसी बन किए वह काफी स्टाइलिश लग रही है और बालकनी पर एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- सूर्यास्त यहां है।

Bollywood Tadka


फैंस पीसी की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनके लुक की तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। बीते दिनों उन्होंने  फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' की शूटिंग खत्म की है, जो जल्द ही अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'द ब्लफ' में भी नजर आएंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Priyanka ChopraenjoyingsunsetbalconyHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...