main page

फिल्म की शूटिंग से ब्रेक लेकर निक से मिलीं प्रियंका चोपड़ा, पति की बाहों में मुस्कुराती दिखी एक्ट्रेस

Updated 27 June, 2024 01:11:43 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग ऑस्ट्रेलिया में कर रही हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें प्रियंका बेटी मालती के साथ मस्ती करती नजर आई थी और पति निक जोनस को मिस कर रही थी। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ नई तस्वीरें शेयर की है, जिन्हें देखने से पता चलता है कि प्रियंका शूटिंग से ब्रेक लेकर अपने पति निक और परिवार से मिली हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग ऑस्ट्रेलिया में कर रही हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें प्रियंका बेटी मालती के साथ मस्ती करती नजर आई थी और पति निक जोनस को मिस कर रही थी। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ नई तस्वीरें शेयर की है, जिन्हें देखने से पता चलता है कि प्रियंका शूटिंग से ब्रेक लेकर अपने पति निक और परिवार से मिली हैं।

Bollywood Tadka
प्रियंका ने कई तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में एक्ट्रेस ग्रीन ड्रेस में अपने पति निक संग क्वालिटी समय बिताती नजर आ रही हैं। दो तस्वीरों में मालती पापा निक संग दिखाई दे रही है। एक तस्वीर में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी दिख रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा- 'मेरी जिंदगी के ये दिन।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म में कोई भी कसर छोड़ना नहीं चाहती हैं और इसके लिए जमकर तैयारी कर रही हैं। एक्ट्रेस ने इससे पहले स्टंट के दौरान लगी चोट की तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें उनके फेस पर इंजरी के निशान साफ तौर पर देखे जा सकते थे। फिल्म द ब्लफ एक पूर्व महिला समुद्री डाकू (प्रियंका का किरदार)की कहानी है। महिला को अपने रहस्यमय अतीत से संघर्ष करते हुए अपने परिवार की रक्षा करनी है।
Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

priyanka chopranick jonasdaughtermaltifilm the bluffBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...