main page

शॉर्ट हेयर..ऑफ-शोल्डर गाउन..बुल्गारी इवेंट में छाईं प्रियंका चोपड़ा, लुक से लेकर स्टाइल तक हर चीज से फैंस को दी मात

Updated 21 May, 2024 01:06:14 PM

प्रियंका चोपड़ा ने न केवल नेशलन में बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर अपना नाम बनाया है। दुनिया में छाने वाली यह एक्ट्रेस इन दिनों इटली में हैं, जहां बीती रात उन्होंने बुल्गारी इवेंट में हिस्सा लिया। इस इवेंट में विदेश में रहने वाली देसी गर्ल गलैमर का तड़का लगाती दिखीं। अब पीसी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. प्रियंका चोपड़ा ने न केवल नेशलन में बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर अपना नाम बनाया है। दुनिया में छाने वाली यह एक्ट्रेस इन दिनों इटली में हैं, जहां बीती रात उन्होंने बुल्गारी इवेंट में हिस्सा लिया। इस इवेंट में विदेश में रहने वाली देसी गर्ल गलैमर का तड़का लगाती दिखीं। अब पीसी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। 

Bollywood Tadka


 लुक की बात करें तो बुल्गारी इवेंट में प्रियंका चोपड़ा क्रीम और ब्लैक कलर के ऑफ-शोल्डर गाउन में कहर ढाती दिखी।

Bollywood Tadka

इस लुक को उन्होंने सर्पेंटी एटर्ना नेकलेस, मिनिमल मेकअप और खुले बालों से कंप्लीट किया।

Bollywood Tadka

छोटे बालों में एक्ट्रेस का स्टाइल देखते ही बन रहा है। अपने लुक और स्टाइल से सबको इम्प्रेस करती हुई प्रियंका कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।


 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। बीते दिनों उन्होंने  फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' की शूटिंग खत्म की है, जो जल्द ही अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'द ब्लफ' में भी नजर आएंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Priyanka ChoprastunsBulgari Aeterna EventHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...