main page

एंजेलिना जोली ने पहली बार जीता टॉनी अवॉर्ड, प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट शेयर कर दी बधाई

Updated 18 June, 2024 10:40:38 AM

77वें टॉनी अवॉर्ड में हॉलीवुड की कई फिल्में और स्टार्स विनर रहे। दिग्गज एक्ट्रेस एंजेलिना जोली ने भी पहली बार टॉनी पुरस्कार जीता। अवॉर्ड जीतने के बाद एंजेलिना को सोशल मीडिया पर खूब बधाईयां मिल रही हैं। वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी स्पेशल पोस्ट शेयर कर एंजेलिना पर प्यार लुटाया है।

मुंबई. 77वें टॉनी अवॉर्ड में हॉलीवुड की कई फिल्में और स्टार्स विनर रहे। दिग्गज एक्ट्रेस एंजेलिना जोली ने भी पहली बार टॉनी पुरस्कार जीता। अवॉर्ड जीतने के बाद एंजेलिना को सोशल मीडिया पर खूब बधाईयां मिल रही हैं। वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी स्पेशल पोस्ट शेयर कर एंजेलिना पर प्यार लुटाया है। 

Bollywood Tadka
प्रियंका ने इंस्टा स्टोरी में एंजेलिना और उनकी बेटी विवएन की तस्वीर शेयर कर लिखा- इस परी (विवएन) को मेरी तरफ से ढ़ेर सारी बधाई, ये जीवन में हर चीज और उससे कई अधिक की हकदार है। द आउटसाइडर्स के लिए बेस्ट म्यूजिकल टोनी अवॉर्ड जीतने पर आपको बहुत-बहुत बधाई। 12 नोमिनेशन में आपकी फिल्म ने जलवा कर दिया। आप काफी पावरफुल हैं और मैं सच में हर दिन आपसे प्रेरित होती हूं एंजेलिना जोली। मुबारक हो विविएन। फैंस प्रियंका की इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें एंजेलिना जोली को ये पुरस्कार अपनी फिल्म द आउटसाइडर्स-ए न्यू म्यूजिकल के लिए मिला है। इस जीत का श्रेय उन्होंने पूरे तौर से अपनी लाड़ली विविएन को दिया है और बताया है कि किस तरह से उसकी जिद से उन्हें ये मुकाम हासिल हुआ है। 

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

priyanka chopracongratulationsangelina joliedaughterviviennefirst tony awardsBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...