main page

क्रूज पार्टी में अंबानियों की होने वाली बहू राधिका ने पहनी Dior की विंटेज ड्रेस, कैरी किया लाखों का पर्स, लुक की खूब हो रही चर्चा

Updated 11 June, 2024 11:53:10 AM

. मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत की शादी की तैयारियां जोरों पर है। अनंत 12 जुलाई को अपने सपनों की राजकुमारी राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि, इससे पहले ही कपल का प्री-वेडिंग जश्न शुरू हो गया है। कुछ दिनों पहले, 29 मई को अनंत और राधिका ने इटली में दोस्तों और करीबियों को क्रूज पार्टी दी थी, लेकिन इस पार्टी से कपल की तस्वीरें सामने नहीं आई थीं। हालांकि, इस ग्रैंड प्री-वेडिंग की कुछ तस्वीरें और वीडियो फैंस के हाथ लगे हैं, जहां राधिका ने अपने लग्जरी लुक्स से हर किसी का ध्यान खींच

बॉलीवुड तड़का टीम. मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत की शादी की तैयारियां जोरों पर है। अनंत 12 जुलाई को अपने सपनों की राजकुमारी राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि, इससे पहले ही कपल का प्री-वेडिंग जश्न शुरू हो गया है। कुछ दिनों पहले, 29 मई को अनंत और राधिका ने इटली में दोस्तों और करीबियों को क्रूज पार्टी दी थी, लेकिन इस पार्टी से कपल की तस्वीरें सामने नहीं आई थीं। हालांकि, इस ग्रैंड प्री-वेडिंग की कुछ तस्वीरें और वीडियो फैंस के हाथ लगे हैं, जहां राधिका ने अपने लग्जरी लुक्स से हर किसी का ध्यान खींच रही हैं। सोशल मीडिया पर अंबानियों की छोटी बहू के इस लुक की खूब चर्चा हो रही है।

Bollywood Tadka
क्रूज पार्टी में अनंत की होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट में बेहद गॉर्जियस लगी थी, जिसकी कीमत लोगों को हैरान कर रही है। दरअसल, प्री वेडिंग पार्टी में राधिका ने 1959 की विंटेज Christian Dior कॉकटेल ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद कमाल लग रही थीं। पहले ड्रेस की कीमत 1500 से 2000 डॉलर के आस-पास थी, लेकिन जब विंटेज क्लोदिंग एक्सपर्ट 'डोरिस रेमंड' ने इसे नीलामी के लिए रखा तो 2016 में इसकी कीमत और बढ़ गई। इस 'डायर हाउते कॉचर' ड्रेस की नीलामी 3,840 अमेरिकी डॉलर में हुई। भारतीय रुपयों की बात करें तो ड्रेस की कीमत 3,19,416 रुपये है।

Bollywood Tadka


वहीं, इसके साथ जो उन्होंने छोटा सा पर्स कैरी किया है, उसकी कीमत भी चौकाने वाली है। राधिका ने अपनी ड्रेस के साथ 'हर्मीस मिनी केली' पिंक बैग लिया था, जिसकी कीमत 22.5 लाख है। इस लुक को अनंत की मंगेतर ने पोनीटेल में स्कार्फ, खूबसूरत टियरड्रॉप ईयरिंग्स और स्लीक नेकपीस के साथ कंप्लीट किया है।

 

बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने इटली में क्रूज पार्टी से पहले गुजरात के जामनगर में पहली प्री-वेडिंग का जश्न मनाया था, जिसकी कई तस्वीरें सामने आई थीं।  

Content Writer: suman prajapati

Radhika Merchantvintage Dior dresscruise partyBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...