main page

रणबीर का हाथ थाम इटली की सड़कों पर घूमने निकली नन्ही राहा, मम्मा आलिया ने शेयर की बाप-बेटी की क्यूट तस्वीर

Updated 18 June, 2024 02:03:28 PM

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने बीते दिनों अपने दोस्तों और बॉलीवुड सेलेब्स को इटली में प्री-वेडिंग पार्टी दी थी, जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी अपनी बेटी राहा संग शामिल हुए थे। अब कई दिनों बाद आलिया ने इटली से अपनी बेटी की उसके पापा संग एक खास तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही ह

बॉलीवुड तड़का टीम. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने बीते दिनों अपने दोस्तों और बॉलीवुड सेलेब्स को इटली में प्री-वेडिंग पार्टी दी थी, जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी अपनी बेटी राहा संग शामिल हुए थे। अब कई दिनों बाद आलिया ने इटली से अपनी बेटी की उसके पापा संग एक खास तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। फैंस बाप-बेटी की इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।


आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, उसके कैप्शन में लिखा- 'कैप्शन की जरुरत नहीं'। तस्वीर में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर अपनी बेटी का हाथ थाम इटली की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं। इस दौरान राहा येलो फ्रॉक और बालों की एक चोटी बनाए बेहद क्यूट लग रही है। हालांकि, उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा, क्योंकि यह फोटो उनकी बैक से ली गई है। और वाकई में बाप-बेटी की इस क्यूट तस्वीर को किसी कैप्शन की जरूरत नही है।

 

काम की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म जिगरा में नजर आएंगी। उनकी ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। इसके अलावा वह संजल लीला भंसाली की फिल्म लव एड वॉर में भी दिखाई देंगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और विक्की कौशल भी नजर आएंगे। 


 

Content Writer: suman prajapati

Raha KapoorwalkingpapaRanbir KapoorItalyAlia Bhattcute photoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...