main page

ट्यूमर सर्जरी के बाद सामने आया राखी सावंत का पहला वीडियो, दर्द से काफी परेशान दिखीं 'ड्रामा क्वीन'

Updated 27 May, 2024 03:41:57 PM

पॉपुलर टीवी सेलिब्रिटी राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियां में बनी हुई हैं। ड्रामा क्वीन ने अपने यूट्रस से ट्यूमर को हटाने के लिए सर्जरी करवाई है। वहीं, ऑपरेशन के बाद राखी का पहला वीडियो सामने आया है, जिसमें वो दर्द से परेशान दिख रही हैं। इस वीडियो को राखी के पहले एक्स पति रितेश सिंह ने शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. पॉपुलर टीवी सेलिब्रिटी राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियां में बनी हुई हैं। ड्रामा क्वीन ने अपने यूट्रस से ट्यूमर को हटाने के लिए सर्जरी करवाई है। वहीं, ऑपरेशन के बाद राखी का पहला वीडियो सामने आया है, जिसमें वो दर्द से परेशान दिख रही हैं। इस वीडियो को राखी के पहले एक्स पति रितेश सिंह ने शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

 

सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि राखी दर्द से परेशान हैं और वो सीधे खड़े होने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन हो नहीं पा रहीं। इस दौरान राखी के साथ नर्स भी हैं, जो उनकी मदद कर रही हैं। वीडियो शेयर कर रितेश ने कैप्शन में लिखा कि मैं आज बहुत खुश हूं, राखी जी जल्दी ही हमारे बीच होंगी, आज उनको चलते देखा तो अच्छा लगा, भगवान और लोगों का बहुत धन्यवाद। वहीं, अब रितेश का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छा गया है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


बता दें कि कुछ दिनों पहले राखी को पेट और सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि बाद में रिपोर्ट्स में आया कि राखी को ट्यूमर है और इसकी सर्जरी होगी। वहीं, अब एक्ट्रेस ने सर्जरी करवा ली है, लेकिन अभी भी वह काफी परेशान दिख रही हैं और फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ करते नजर आ रहे हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Rakhi Sawantfirst videosurfacetumor surgeryTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...