main page

बेटी संग क्रूज पार्टी से वापस लौटे रणबीर-आलिया, पापा की गोद में खिलखिलाकर हंसती दिखीं राहा

Updated 03 June, 2024 11:46:27 AM

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले ही जश्न मनाए जा रहे है। कपल का दूसरा ग्रेंड फंक्शन शनिवार को संपन्न हुआ। इसके बाद सलमान खान, करिश्मा कपूर समेत कई बॉलीवुड की कई हस्तियां रविवार को शहर लौट आईं। वहीं, अनंत और राधिका की क्रूज पार्टी में बेटी संग पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी देर रात मुंबई लौट आए। इस दौरान की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले ही जश्न मनाए जा रहे है। कपल का दूसरा ग्रेंड फंक्शन शनिवार को संपन्न हुआ। इसके बाद सलमान खान, करिश्मा कपूर समेत कई बॉलीवुड की कई हस्तियां रविवार को शहर लौट आईं। वहीं, अनंत और राधिका की क्रूज पार्टी में बेटी संग पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी देर रात मुंबई लौट आए। इस दौरान की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर एयरपोर्ट पर बेटी राहा को गोद में लिए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी उनके साथ नजर आ रही हैं। पापा की गोद में नजर आ रही राहा मीडिया को देख खूब हंस-हंसकर पोज दे रही हैं और बेहद क्यूट लग रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं आलिया भट्ट इस दौरान ग्रीन आउटफिट में कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं। जबकि रणबीर भी ग्रीन टी-शर्ट और बालों में कैप लगाए डैपर लग रहे हैं। फैंस कपूर फैमिली की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म 'रामायण' की शूटिंग कर रहे हैं, जबकि आलिया भट्ट ने हाल ही में 'जिगरा' की शूटिंग कंप्लीट की है।


Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Ranbir KapoorAlia Bhattreturncruise partydaughterRahaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...