main page

'रामायण' का हिस्सा बनकर खुश हैं शिशिर शर्मा, बोले- 'फिल्म को देखकर दंग रह जाएंगे आप'

Updated 01 July, 2024 12:26:16 PM

'एनिमल' के बाद एक्टर रणबीर कपूर जल्द फिल्म 'रामायण' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग जारी है। यह फिल्म दो पार्ट में बन रही है। 'रामायण' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में भगवान राम (रणबीर कपूर) के गुरु का ऋषि वशिष्ठ का किरदार निभाने वाले को-एक्टर शिशिर शर्मा ने 'रामायण' को लेकर बात की है।

मुंबई. 'एनिमल' के बाद एक्टर रणबीर कपूर जल्द फिल्म 'रामायण' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग जारी है। यह फिल्म दो पार्ट में बन रही है। 'रामायण' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में भगवान राम (रणबीर कपूर) के गुरु का ऋषि वशिष्ठ का किरदार निभाने वाले को-एक्टर शिशिर शर्मा ने 'रामायण' को लेकर बात की है। 

Bollywood Tadka
शिशिर शर्मा ने बताया कि 'रामायण' एक विशाल और भव्य पैमाने पर बनने वाला प्रोजेक्ट है, जिसे देख आप दंग रह जाएंगे। इस फिल्म की टीम का हिस्सा बनकर वो बहुत खुश हैं।

Bollywood Tadka
शिशिर ने आगे कहा- मेकर्स गहरी रिसर्च कर रहे हैं और वे मुद्रा, बॉडी लैंग्वेज, आवाज और किरदारों को लेकर डायरेक्टर से मिल रहे निर्देशों का पालन कर रहे हैं। जाहिर है कि प्रभास की 'आदिपुरुष' फिल्म से सीख लेते हुए 'रामायण' के मेकर्स फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं। उनके मेकअप में करीब डेढ़ घंटे का समय लगता है। उन्होंने अप्रैल में शूटिंग शुरू की थी, जो जुलाई के अंत तक जारी रहेगी।


बता दें 'रामायण' में सनी देओल को भगवान हनुमान के किरदार में देखा जा सकता है। लारा दत्ता को कैकेयी और रकुल प्रीत सिंह को शूर्पणखा का रोल मिला है। वे मुंबई में शूटिंग कर रहे हैं और इस फिल्म के दिवाली 2025 में रिलीज होने की प्लानिंग है।
 

Content Editor: Parminder Kaur

ranbir kapoorramayanashishir sharmaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...