main page

चूहों ने कुतर डाली कार्तिक आर्यन की 5 करोड़ की कार, गिफ्ट में मिली गाड़ी को बनवाने में आया लाखों का खर्च

Updated 10 June, 2024 10:41:47 AM

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन लग्जरी गाड़ियों के काफी शौकीन हैं। एक्टर के गैरेज में एक से बढ़कर एक महंगी गाड़ी खड़ी हैं, जिन्हें उन्होंने खुद अपनी मेहनत के बल पर खरीदा है। वहीं इन गाड़ियों में कार्तिक के लिए एक कार बेहद खास थी,जिसका खासा नुकसान हो गया है। क्योंकि वह गाड़ी एक्टर को गिफ्ट में मिली थी, इ

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन लग्जरी गाड़ियों के काफी शौकीन हैं। एक्टर के गैरेज में एक से बढ़कर एक महंगी गाड़ी खड़ी हैं, जिन्हें उन्होंने खुद अपनी मेहनत के बल पर खरीदा है। वहीं इन गाड़ियों में कार्तिक के लिए एक कार बेहद खास थी,जिसका खासा नुकसान हो गया है। क्योंकि वह गाड़ी एक्टर को गिफ्ट में मिली थी, इसलिए उसके नुकसान से कार्तिक को काफी दुख लगा है और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है।

Bollywood Tadka


हाल ही में एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने बताया कि मेरे पास और गाड़ियां हैं, जिन्हें मैं चलाता हूं। काफी समय तक गाड़ी गैरेज में खड़ी रहने के कारण उसमें चूहों ने घर बना लिया था और उसके मैट को काट दिया था। मैट को सही करवाने के लिए मुझे लाखों रुपये खर्च करने पड़े।

Bollywood Tadka


बता दें, यह गाड़ी कार्तिक आर्यन को भूषण कुमार ने साल 2022 में फिल्म 'भूल भुलैया 2' की सफलता के बाद गिफ्ट की थी, जिसकी कीमत 5 करोड़ थी।

काम की बात करें तो कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म 'चंदू चैम्पियन' में नजर आएंगे, जिसका वह इन दिनों जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Writer: suman prajapati

RatsruinKartik Aaryan5 crore caractorspentlakhsrepaircarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...