main page

रवि किशन ने बड़ी बेटी रीवा को किया बर्थडे विश, लिखा- 'जन्मदिन मुबारक हो मेरे बच्चे'

Updated 05 July, 2024 05:17:00 PM

भोजपुरी स्टार रवि किशन ने अपनी बड़ी बेटी रीवा को बर्थडे विश किया है। एक्टर ने बचपन और अब की तस्वीरें शेयर कर बेटी पर प्यार लुटाया है। वहीं रवि किशन की छोटी बेटी का नाम इशिता है, जो अग्निवीर में जाने की तैयारी कर रही है। वह एक एनसीसी कैडेट हैं।

मुंबई. भोजपुरी स्टार रवि किशन ने अपनी बड़ी बेटी रीवा को बर्थडे विश किया है। एक्टर ने बचपन और अब की तस्वीरें शेयर कर बेटी पर प्यार लुटाया है। वहीं रवि किशन की छोटी बेटी का नाम इशिता है, जो अग्निवीर में जाने की तैयारी कर रही है। वह एक एनसीसी कैडेट हैं।

Bollywood Tadka
पहली तस्वीर में रवि किशन ने बेटी को गोद में उठाया हुआ है। दूसरी तस्वीर में एक्टर बेटी के सिर पर किस कर रहे हैं। तस्वीरें शेयर कर रवि किशन ने लिखा- 'जन्मदिन मुबारक हो मेरे बच्चे। अब बड़ी हो गई है। मुझे अभी भी स्कूल के पहले दिन तुम्हारे जूते के फीते बांधना और शूटिंग के पहले दिन तुम्हें परफॉर्म करते हुए देखना याद है। लगता है जैसे कल की ही बात है। महादेव तुम्हारी जीवन में समृद्धि, प्रेम, अच्छी सेहत और शांति लाए और तुम्हारी उम्र लंबी हो। ढेर सारा प्यार।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें रीवा किशन एक एक्ट्रेस हैं और म्यूजिक एल्बम में काम कर चुकी हैं। रीवा ने अमेरिका से फिल्ममेकिंग और एक्टिंग में ग्रेजुएशन किया है। रीवा किशन बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। उन्होंने साल 2020 में फिल्म 'सब कुशल मंगल' से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था।

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

ravi kishanelder daughterrivabirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...