main page

RCB vs CSK: प्लेऑफ में पहुंची टीम तो इमोशनल हुए विराट कोहली, पति की जीत पर अनुष्का की आंखों में छलके खुशी के आंसू

Updated 19 May, 2024 11:56:41 AM

. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हमेशा मैच के दौरान अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली को सपोर्ट करती नजर आती हैं। ऐसे में फैंस का ध्यान भी मैच के साथ-साथ विराट की वाइफ अनुष्का के रिएक्शन पर भी होता है। वहीं, हाल ही में हाल ही में मैच में आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) ने सीएसके (Chennai Super Kings) को हर

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हमेशा मैच के दौरान अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली को सपोर्ट करती नजर आती हैं। ऐसे में फैंस का ध्यान भी मैच के साथ-साथ विराट की वाइफ अनुष्का के रिएक्शन पर भी होता है। वहीं, हाल ही में हाल ही में मैच में आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) ने सीएसके (Chennai Super Kings) को हरा दिया। इस मोमेंट पर जहां विराट की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, तो अनुष्का का रिएक्शन भी देखने लायक था। पति की जीत पर एक्ट्रेस का रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

दरअसल, RCB और CSK के बीच हुए मुकाबले में आरसीबी ने शानदार जीत दर्ज की। बेंगलुरु ने इस मुकाबले में सीएसके को 27 रन से हराया। इस तरह वह प्लेऑफ में जगह बनाने वाली चौथी टीम भी बन गई है। इस जीत  के बाद विराट कोहली इमोशनल हो गए और रोते नजर आए।

Bollywood Tadka

वहीं, अनुष्का शर्मा की आंखों में भी खुशी के आंसू छलक उठे। वह अपनी सीट पर खड़े होकर दोनों हाथ हिलाकर अपने पति को चियर करती दिखीं।

 

सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का के रिएक्शन का क्लिप खूब वायरल हो रहा है।

 

बता दें, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक हैं, जो अपनी केमिस्ट्री से हमेशा लोगों का दिल जीत लेते हैं। हाल ही यानी 15 फरवरी, 2024 में कपल ने अपने दूसरे बच्चे अकाय का स्वागत किया है। 
  

 

Content Writer: suman prajapati

RCB vs CSKVirat KohliteamplayoffsAnushka SharmaemotionalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...