main page

'कभी खुशी कभी गम' की Poo ने की सगाई, नितिन देसाई सुसाइड केस में 5 लोगों के खिलाफ FIR..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 06 August, 2023 05:54:17 AM

साल 2001 में आई फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में छोटी पू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मालविका राज ने हाल ही में बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड प्रणव बग्गा से सगाई कर ली है। अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक खूबसूरत कैप्शन के साथ प्रपोजल की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। वहीं, मशहूर

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2001 में आई फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में छोटी पू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मालविका राज ने हाल ही में बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड प्रणव बग्गा से सगाई कर ली है। अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक खूबसूरत कैप्शन के साथ प्रपोजल की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। वहीं, मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने बीते 2 अगस्त को अपने स्टूडियो में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत के बाद पुलिस इस मामले में अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। वहीं अब नितिन देसाई आत्महत्या मामले में 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। डायरेक्टर की पत्नी नेहा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। तो आइए इसी कड़ी में पढ़ते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

नितिन देसाई सुसाइड मामले में पुलिस ने 5 लोगों खिलाफ दर्ज की FIR

मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने बीते 2 अगस्त को अपने स्टूडियो में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत के बाद पुलिस इस मामले में अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। नितिन के ऑडियो रिकॉर्डर से कई क्लिप मिले हैं जिसकी जांच चल रही है। यह भी सामने आया कि डायरेक्टर 250 करोड़ के कर्ज में डूबे थे, जिसे वो चुका पाने में असमर्थ थे। वहीं अब खबर सामने आ रही है कि नितिन देसाई आत्महत्या मामले में 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। डायरेक्टर की पत्नी नेहा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

नितिन देसाई का ND स्टूडियो में हुआ अंतिम संस्कार, बेटी ने दिया पिता की अर्थी को कंधा

मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई अब इस दुनिया में नहीं रहे। 2 अगस्त की सुबह उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और उनकी मौत की खबर ने सबको बड़ा झटका दिया। बीते शुक्रवार दिवंगत की आखिरी इच्छा पूरी करते हुए एनडी स्टूडिया में उनका अंतिम संस्कार किया गया। डायेक्टर के अंतिम संस्कार में आंसूओं का सैलाब उमड़ पड़ा। उनका परिवार फूट-फूटकर रोता नजर आया। आखिरी विदाई देने पहुंचे स्टार्स की आंखें भी नम दिखीं। नितिन के अंतिम संस्कार से सामने आई तस्वीरें सबका दिल तोड़ रही हैं।

 

'चंद्रमुखी 2' से सामने आया कंगना का फर्स्ट लुक, एक्ट्रेस का शाही अवतार देख फैंस हुए खुश
 

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। वह जल्द ही 'चंद्रमुखी 2' में भी नजर आएंगी। इस मूवी में वह पहली बार साउथ एक्टर राघव लॉरेंस के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। वहीं, अब इस फिल्म से कंगना का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर किया है।

 

कमल हासन के साथ फिल्मों में काम कर चुके मोहन की संदिग्ध हालत में मौत, पैसों की तंगी से जूझ रहे थे एक्टर

पिछले कुछ दिनों से मनोरंजन जगत के दिल दहला देने वाली खबरें सामने आ रही हैं। अभी लोग आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई के निधन से उबरे नहीं है कि एक और जाने माने एक्टर का निधन हो गया है। कमल हासन के साथ फिल्मों में काम कर चुके मशहूर एक्टर मोहन अब इस दुनिया में नही रहे। एक्टर की लाश संदिग्ध हालत में सड़क पर मिली है, जिसने लोगों को हैरत में डाल दिया है।

 

खुद को 'गोल्ड डिगर' कहे जाने पर सुष्मिता सेन ने दिया जवाब


एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने पिछले साल बिजनेसमैन ललित मोदी संग अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। ललित संग अपने कथित रिलेशनशिप को लेकर एक्ट्रेस खूब चर्चा में आई थी और उन्हें अपनी उम्र से काफी बड़े बिजनेसमैन संग अफेयर को लेकर ट्रोल भी किया गया था। लोगों ने उन्हें 'गोल्ड डिगर' तक कह दिया था। वहीं, अब हाल ही में सुष्मिता ने लंबे समय के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी और रिश्ते के दावों पर अप्रत्यक्ष रूप से प्रतिक्रिया दी।

 

बेटे संग प्यारी सी तस्वीर शेयर कर इशिता ने पति वत्सल सेठ को विश किया बर्थडे

एक्ट्रेस इशिता दत्ता हाल ही में पति वत्सल सेठ के एक प्यारे से बेटे की मां बनी हैं, जिसके बाद उनकी खुशी सातवें आसमान पर है। अब हाल ही में इशिता ने अपने बेटे के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर पति को बर्थडे विश किया है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और उनके नन्हें से बच्चे पर भी खूब प्यार लुटा रहे हैं।



शबाना संग धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर पत्नी हेमा मालिनी का आया रिएक्शन

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' सिनेमाघरों में रिलीज के बाद से अपना कमाल दिखा रही है। फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है। वहीं इसमें धर्मेंद्र और शबाना आजमी का किसिंग सीन भी काफी चर्चा में है, जिस पर दोनों स्टार्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे चुके हैं। वहीं अब धर्मेंद्र की पत्नी और एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने भी उनके इंटीमेट सीन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।
 

  

'कभी खुशी कभी गम' की Poo ने बिजनेसमैन संग की सगाई
 

साल 2001 में आई फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में छोटी पू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मालविका राज इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में  हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड प्रणव बग्गा से सगाई कर ली है। अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक खूबसूरत कैप्शन के साथ प्रपोजल की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

गदर 2 की रिलीजिंग से पहले स्वर्ण मंदिर में नतमस्तक हुए सनी देओल 

एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 की रिलीजिंग को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। वह अलग-अलग जाकर अपनी इस मूवी की प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में सनी अपनी अपकमिंग फिल्म की सक्सेस के लिए आशीर्वाद लेने स्वर्ण मंदिर पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...