main page

रामोजी राव का हुआ अंतिम संस्कार, सोनम कपूर को पति से मिला कीमती बर्थडे गिफ्ट..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 09 June, 2024 06:35:16 PM

मीडिया जगत की जानी मानी हस्ती, फिल्म प्रोड्यूसर और हैदराबाद स्थित रामोजी फिल्मसिटी के मालिक रामोजी राव अब इस दुनिया में नही रहे। दिग्गज का 8 वर्ष में बीते शनिवार निधन हो गया। वहीं, आज रविवार को रामोजी का अंतिम संस्कार हैदराबाद में किया गया, जहां उन्हें अंतिम विदाई देने मनोरंजन और राजनीति जगत से कई हस्तियां पहुंची। वहीं, एक्ट्रेस सोनम कपूर का आज बर्थडे है। 9 जून को मिसेज आहूजा अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।

मीडिया जगत की जानी मानी हस्ती, फिल्म प्रोड्यूसर और हैदराबाद स्थित रामोजी फिल्मसिटी के मालिक रामोजी राव अब इस दुनिया में नही रहे। दिग्गज का 8 वर्ष में बीते शनिवार निधन हो गया। वहीं, आज रविवार को रामोजी का अंतिम संस्कार हैदराबाद में किया गया, जहां उन्हें अंतिम विदाई देने मनोरंजन और राजनीति जगत से कई हस्तियां पहुंची। वहीं, एक्ट्रेस सोनम कपूर का आज बर्थडे है। 9 जून को मिसेज आहूजा अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अपना यह बर्थडे एक्ट्रेस ने देर रात पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में मनाया। इतना ही नहीं, इस खास मौके पर उन्हें पतिदेव से खास तोहफा भी मिला, जिसकी झलक भी उन्होंने फैंस को दिखाई है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की आज की बड़ी खबरें...


 

कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF का सपोर्ट करना विशाल ददलानी को पड़ा महंगा, सोना मोहपात्रा ने खोली पोल
 

सिंगर सोना मोहपात्रा अपने काम से ज्यादा अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। कई दफा वह चर्चित मुद्दों पर बेबाक टिप्पणी कर सुर्खियों में आ चुकी हैं। अब हाल ही में सिंगर ने कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर सीआईएसएफ महिला कर्मचारी का सपोर्ट करने पर विशाल ददलानी की फटकार लगाई है।

कार्तिक आर्यन ने फेयरनेस क्रीम-पान मसाला ए़ड से किया इनकार
 
बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। वह फिल्मों के अलावा एड्स में भी काम कर चुके हैं। कुछ सालों पहले कार्तिक फेयरनेस क्रीम के एड्स में नजर आए थे, लेकिन उन्होंने इन एड्स को करना बंद कर दिया है। यहां तक कि फेयरनेस क्रीम के कॉन्ट्रैक्ट को भी एक्टर ने रीन्यू नहीं किया है। इतना ही नहीं, उन्होंने पान मसाला एड से भी इनकार कर दिया है। हाल ही में कार्तिक ने एक इंटरव्यू में फेयरनेस क्रीम के एड्स को बंद करने को लेकर बात  की।

 

पेरिस में हनीमून एंजॉय कर रहीं आरती पति संग हुईं कोजी

टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट आरती सिंह इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने 25 अप्रैल को मुंबई में बिजनेसमैन दीपक चौहान से शादी रचाई थी, जिसके बाद उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं। वहीं अब यह कपल शादी के करीब डेढ़ महीने बाद हनीमून पर निकल गया है, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं। 

लंदन से इंडिया लौटीं कैटरीना का एयरपोर्ट पर दिखा स्वैग, ऑल ब्लैक लुक में प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर लगाई ब्रेक
 


एक्ट्रेस कैटरीना कैफ पिछले कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस का लंदन से पति विक्की कौशल संग एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे देख लोगों ने उनकी प्रेग्नेंसी  के कयास लगाने शुरू कर दिए थे। वहीं, अब लंदन से इंडिया लौटी कैटरीना ने अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर ब्रेक लगा दी है और उनकी नए लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

 

अंतिम संस्कार: बेटे किरण ने दी पिता रामोजी राव की चिता को मुखाग्नि, दिग्गज की अंतिम यात्रा में शामिल हुए चंद्रबाबू नायडू

मीडिया जगत की जानी मानी हस्ती, फिल्म प्रोड्यूसर और हैदराबाद स्थित रामोजी फिल्मसिटी के मालिक रामोजी राव अब इस दुनिया में नही रहे। दिग्गज का 8 वर्ष में बीते शनिवार निधन हो गया। वहीं, आज रविवार को रामोजी का अंतिम संस्कार हैदराबाद में किया गया, जहां उन्हें अंतिम विदाई देने मनोरंजन और राजनीति जगत से कई हस्तियां पहुंची। राव की अंतिम यात्रा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

 

 

 लाडली संग न्यूयॉर्क में स्पाॅट हुए अनुष्का-विराट, पोनीटेल में क्यूट सी दिखीं वामिका

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के क्रिकेटर पति विराट कोहली इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप को लेकर न्यूयॉर्क में हैं। उनके साथ उनकी फैमिली भी वहां मौजूद है, जहां से उनका एक वीडियो सामने आया है।   इस दौरान विराट-अनुष्का के साथ उनकी लाडली वामिका भी नजर आ रही हैं। यह वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

देर रात पति संग सोनम कपूर ने लंदन में सेलिब्रेट किया बर्थडे
 
दिग्गज एक्टर अनिल कपूर की बेटी व एक्ट्रेस सोनम कपूर का आज बर्थडे है। 9 जून को मिसेज आहूजा अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अपना यह बर्थडे एक्ट्रेस ने देर रात पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में मनाया, जिसकी झलकियां उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इतना ही नहीं, इस खास मौके पर उन्हें पतिदेव से खास तोहफा भी मिला, जिसकी झलक भी उन्होंने फैंस को दिखाई है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें देख फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं।

रिपोर्टः तलाक की अफवाहों के बीच जेनिफर-बेन बेच रहे अपना 60 मिलियन डॉलर का घर 

हॉलीवुड कपल जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक पिछले कई दिनों से अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि, अलग होने की खबरों पर दोनों की ओर से कई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। वहीं कई बार उन्हें एक साथ स्पॉट होते भी देखा जा चुका है। इन सब खबरों के बीच हाल ही में पता चला है कि जेनिफर और बेन अपना 60 मिलियन डॉलर का घर बेच रहे हैं। इस खबर ने ऐसे में दोनों के अलग होने की अटकलों को और मजबूत कर दिया है।
 

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...