main page

Bollywood Top 10: फादर्स डे पर वरुण ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, तेजस्वी संग ब्रेकअप की अफवाहों पर करण कुंद्रा ने लगाई ब्रेक

Updated 16 June, 2024 05:46:55 PM

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को लेकर हाल ही में अफवाहें उड़ीं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। दोनों को लेकर वायरल पोस्ट ने उनके फैंस के बीच खलबली मचा दी। वहीं, अब यह खबरें उड़ने के बाद हाल ही में करण कुंद्रा ने अपनी लेडीलव संग एक पोस्ट किया है और ब्रेकअप की अफवाहों पर फुलस्टॉप लगा दिया है। वहीं, आज पूरी दुनिया में फादर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। हर कोई सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर अपने पापा के लिए प्यार का इजहार कर रहा है। इसी बीच नए-नए पापा बने वरुण धवन ने अपनी बेटी की पहली तस

बॉलीवुड तड़का टीम. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को लेकर हाल ही में अफवाहें उड़ीं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। दोनों को लेकर वायरल पोस्ट ने उनके फैंस के बीच खलबली मचा दी। वहीं, अब यह खबरें उड़ने के बाद हाल ही में करण कुंद्रा ने अपनी लेडीलव संग एक पोस्ट किया है और ब्रेकअप की अफवाहों पर फुलस्टॉप लगा दिया है। वहीं, आज पूरी दुनिया में फादर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। हर कोई सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर अपने पापा के लिए प्यार का इजहार कर रहा है। इसी बीच नए-नए पापा बने वरुण धवन ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

बागेश्वर धाम पहुंचे संजय दत्त, बालाजी महाराज के दर्शन कर बोले- बार-बार आऊंगा

एक्टर संजय दत्त 15 जून को अपनी टीम के साथ मध्य प्रदेश के छतरपुर में स्थित बागेश्वर धाम पहुंचे, जहां उन्होंने बालाजी महाराज के दर्शन किए। बागेश्वर धाम परिवार ने एक्टर का जोरदार स्वागत किया। संजय दत्त ने बालाजी की परिक्रमा भी की और मत्था टेका। इसके बाद उन्होंने धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिलकर उनका भी आशीर्वाद लिया। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने उन्हें पूरा बागेश्वर धाम दिखाया, जिसका वीडियो भी सामने आया है।

 

कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर स्वरा भास्कर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'कम से कम वह जिंदा तो हैं'

एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवादों से पुराना नाता है। कंगना लगातार अपने थप्पड़ कांड को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस पर कई राजनेता और स्टार्स अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। स्वरा और कंगना का छत्तीस का आंकड़ा रहा है।

 

सोनाक्षी और जहीर के वेडिंग कार्ड को लेकर बोलीं डेजी शाह, कहा- 'यह इनवाइट भेजने का अच्छा इनोवेशन तरीका'



एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों 23 जून को सात फेरे लेंगे। हालांकि, सोनाक्षी और जहीर ने इस पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन बहुत सारे स्टार्स दोनों की शादी को कन्फर्म कर चुके हैं। अब डेजी शाह ने भी इस पर रिएक्ट किया है।



फादर्स डे पर वरुण धवन ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

आज पूरी दुनिया में फादर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। हर कोई सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर अपने पापा के लिए प्यार का इजहार कर रहा है। इसी बीच नए-नए पापा बने वरुण धवन ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर की है, हालांकि इसमें बेबी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।  

 

 

एमी जैक्सन ने प्राइवेट जेट में गर्ल गैंग को दी बैचलर पार्टी 

एक्ट्रेस और मॉडल एमी जैक्सन जल्द ही सिंगल से मिंगल हो जाएंगी। एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड Ed Westwick संग शादी करने जा रही हैं। इससे पहले उन्होंने अपनी गर्ल गैंग को बैचलर पार्टी दी, जहां वह सबके साथ जमकर एंजॉय करती दिखीं। बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें अब हाल ही में एमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 

शादी के 12 साल पूरेः उपासना ने खास अंदाज में पति राम चरण को विश की वेडिंग एनिवर्सरी 
 

एक्टर राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी साउथ इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक है। दोनों को अक्सर एक साथ इवेंट और पार्टीज में स्पॉट किया जाता है, जहां उनके बीच हमेशा जबरदस्त बॉन्ड देखने को मिलता है। कपल की एक प्यारी सी बेटी भी है, जिसका नाम क्लिन कारा है। दोनों अपनी बेटी पर अक्सर खूब प्यार लुटाते नजर आते हैं। आज, यह कपल अपनी शादी की 12 सालगिरह सेलिब्रेट कर रहा है। तो इस मौके पर उन्होंने अपनी लाडली संग एक हार्ट विनिंग तस्वीर शेयर की और खास नोट भी लिखा है। उपासना का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 

करियर के डर से बच्चे पैदा नहीं करना चाहती थीं मंदिरा बेदी 
 

मंदिरा बेदी बॉलीवुड इंडस्ट्री की न सिर्फ बेस्ट एक्ट्रेस हैं, बल्कि एक स्ट्रांग मदर भी हैं, जो पति की मौत के बाद अकेले दम पर दो बच्चों की बढ़ियां परवरिश कर रही हैं। पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा खुद को बेचारी न बनकर मजबूती से आगे बढ़ी और अपनी फैमिली संभाल रही हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी के कई पहलुओं पर बात की। इस इंटरव्यू के बाद मंदिरा काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

 

 

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक और FIR दर्ज, हिरासत में लिया नया आरोपी


सुपरस्टार सलमान खान के घर 14 अप्रैल, 2024 को जानलेवा हमला करने की कोशिश की गई थी। एक्टर के मुंबई वाले घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो बाइकसवार फायरिंग करके फरार हो गए थे. पुलिस ने अगले ही दिन दोनों शूटरों को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया था. वहीं बाद में पुलिस ने एक और आरोपी अनुज थापन को इस मामले में गिरफ्तार किया था लेकिन कुछ दिनों बाद ही उसने जेल में खुदकुशी कर ली थी। वहीं लगातार मामले की जांच कर रही पुलिस ने हाल ही में एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

 

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच करण कुंद्रा ने लेडीलव तेजस्वी संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें 

बॉलीवुड तड़का टीम. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को लेकर हाल ही में अफवाहें उड़ीं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। दोनों को लेकर वायरल पोस्ट ने उनके फैंस के बीच खलबली मचा दी। वहीं, अब यह खबरें उड़ने के बाद हाल ही में करण कुंद्रा ने अपनी लेडीलव संग एक पोस्ट किया है और ब्रेकअप की अफवाहों पर फुलस्टॉप लगा दिया है। एक्टर का ये पोस्ट देख उनके फैंस फिर से खुश हो गए हैं।

 

 

बेटी वामिका और बेटे अकाय ने खास अंदाज में पापा विराट को विश किया फादर्स डे, अनुष्का ने शेयर की दिल जीत लेने वाली फोटो

16 जून को हर जगह फादर्स डे मनाया जा रहा है। आम लोगों से लेकर स्टार्स तक अपने पिता को खास अंदाज में फादर्स डे विश करते नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं। वहीं, इस मौके पर अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका और बेटे अकाय ने अपने पिता को अलग तरीके से फादर्स डे विश किया, जिसकी झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैंस को दिखाई है। फादर्स डे पर अनुष्का के बच्चों का ये अंदाज सबका खूब दिल जीत रहा है।

 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Bollywood Top newsTop 10 newsVarun DhawanKaran KundrraTejasswi PrakashTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...