main page

Bollywood Top News: ईशा मालवीय ने पिता को गिफ्ट की लग्जरी कार, सनी देओल पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

Updated 30 May, 2024 06:54:01 PM

टीवी शो उडारियां और रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आईं एक्ट्रेस ईशा मालवीय अक्सर फैंस का दिल जीतती रहती हैं। हाल ही में ईशा ने अपने पिता के बर्थडे पर उन्हें एक लग्जरी कार गिफ्ट की। उन्होंने अपने इस सरप्राइज से सबका दिल जीत लिया। वहीं, फिल्म गदर 2 फेम सनी देओल मुसीबतों में फंसते दिख रहे हैं। हाल ही में प्रोड्यूसर सौरव गुप्ता ने एक्टर पर धोखाधड़ी, झूठ बोलने और जबरन पैसे वसूलने के आरोप लगाए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो उडारियां और रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आईं एक्ट्रेस ईशा मालवीय अक्सर फैंस का दिल जीतती रहती हैं। हाल ही में ईशा ने अपने पिता के बर्थडे पर उन्हें एक लग्जरी कार गिफ्ट की। उन्होंने अपने इस सरप्राइज से सबका दिल जीत लिया। वहीं, फिल्म गदर 2 फेम सनी देओल मुसीबतों में फंसते दिख रहे हैं। हाल ही में प्रोड्यूसर सौरव गुप्ता ने एक्टर पर धोखाधड़ी, झूठ बोलने और जबरन पैसे वसूलने के आरोप लगाए हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...
 

 

राफा पर हुए हमले पर बॉलीवुड स्टार्स ने जताया रोष 

फिलिस्तीन के गाजा पट्टी के सबसे दक्षिणी शहर राफा में इजरायल ने रविवार को भयंकर बमबारी की, जिसमें कम से कम 45 लोगों की मौत हो गई। इस क्रूर और दर्दनाक घटना ने पूरी दुनिया को सकते में डाल दिया है। वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस हमले की निंदा की है और राफा शहर को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है।

 

शादी के बाद पहली बार सामने आई नई बेगम संग मुनव्वर फारुकी की तस्वीरें 

बिग बॉस 17 विनर और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले ही मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला संग दूसरी बार निकाह किया है। अब हाल ही में कॉमेडियन की पहली बार नई बीवी संग तस्वीरें सामने आई हैं, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

स्टेज पर नंदमुरी बालकृष्ण ने एक्ट्रेस संग की ऐसी हरकत, भड़के लोग
 

साउथ सुपरस्टार और एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण बुधवार से सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में एक इवेंट में उन्होंने कुछ ऐसी हरकत की, जिसके बाद लोगों का गुस्सा उन पर भड़का हुआ है और सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। नंदमुरी का ये वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल किया जा रहा है।

ईशा मालवीय ने पिता को गिफ्ट की लग्जरी कार 

टीवी शो उडारियां और रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आईं एक्ट्रेस ईशा मालवीय अक्सर फैंस का दिल जीतती रहती हैं। हाल ही में ईशा ने अपने पिता के बर्थडे पर उन्हें एक लग्जरी कार गिफ्ट की। उन्होंने अपने इस सरप्राइज से फैमिली का दिल तो जीता ही, साथ ही वह फैंस का भी दिल छू गईं। फैंस ईशा के इस सरप्राइज को काफी पसंद कर रहे हैं।
 

 

मुसीबत में सनी देओल! फिल्ममेकर ने लगाया धोखाधड़ी और झूठ बोलने का आरोप
 

फिल्म गदर के बाद गदर 2 से धमाल मचाने के बाद सनी देओल इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। हालांकि, इसी बीच अब वह मुसीबतों में फंसते दिख रहे हैं। हाल ही में प्रोड्यूसर सौरव गुप्ता ने एक्टर पर धोखाधड़ी, झूठ बोलने और जबरन पैसे वसूलने के आरोप लगाए हैं।


बुल्गारी इवेंट में स्टनिंग लुक में छाईं करीना कपूर
 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने प्रोफेशन के साथ ही लुक्स को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। बेबो अपने फैशन स्टाइल से अक्सर फैंस को मात देती नजर आती हैं। अब हाल ही में उन्हें बुल्गारी एलेग्रा के लॉन्च इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने स्टनिंग लुक से लोगों का अटेंशन खींचती नजर आईं। इवेंट की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।


 दलजीत कौर के पति निखिल ने बताई अलग होने की वजह 

एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस और उनके पति निखिल पटेल की शादीशुदा लाइफ के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। दलजीत ने अपने पति पर चीटिंग के आरोप लगाए हैं। वहीं अब एक्ट्रेस के आरोपों पर निखिल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और अपने रिश्ते को लेकर भी कई खुलासे किए।

 

आदित्य से ब्रेकअप के बाद उदास हैं अनन्या पांडे?

एक्ट्रेस अनन्या पांडे अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। पिछले साल खबरें आई थीं कि अनन्या एक्टर आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। इसके बाद ये भी सुनने में आया कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप पर ऑफिशियली मुहर नहीं लगाई और न ही ब्रेकअप की खबरों पर कभी रिएक्ट किया। अब हाल ही में अनन्या पांडे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे फैंस उनके ब्रेकअप से जोड़कर देख रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Bollywood Top newsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...