main page

Bollywood Top News: नशे में धुत रवीना ने की बुजुर्ग महिला से मारपीट! दिवंगत एक्टर सुशांत के फ्लैट में शिफ्ट हुईं अदा शर्मा

Updated 02 June, 2024 06:51:43 PM

एक्ट्रेस अदा शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में द केरला स्टोरी एक्ट्रेस ने बताया कि वह सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट हो गई हैं और वह पांच साल तक वहां रेंट में रहेंगी। वहीं, एक्ट्रेस रवीना टंडन अचानक से सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस और  उनके ड्राइवर पर एक बुजुर्ग महिला और उनके परिवार के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अदा शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में द केरला स्टोरी एक्ट्रेस ने बताया कि वह सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट हो गई हैं और वह पांच साल तक वहां रेंट में रहेंगी। वहीं, एक्ट्रेस रवीना टंडन अचानक से सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस और  उनके ड्राइवर पर एक बुजुर्ग महिला और उनके परिवार के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

 

'पवित्र रिश्ता' के पूरे हुए 15 साल, अंकिता ने सुशांत के साथ तस्वीरें शेयर कर पुराने लम्हों को किया याद


एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से की थी। इस शो में एक्ट्रेस के साथ दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। लोगों द्वारा दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। इस शो को 15 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर अंकिता ने एक वीडियो और सुशांत के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने खास अंदाज में सोनाक्षी सिन्हा को किया बर्थडे विश


संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में अपने अभिनय से लोगों को दीवाने बनाने वाली सोनाक्षी सिन्हा आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। इस खास मौके पर स्टार्स और फैंस एक्ट्रेस को शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं सोनाक्षी के कथित प्रेमी जहीर इकबाल ने भी उन्हें बर्थडे विश किया है।


मुंबई की चाकाचौंध से दूर इमरान खान ने जंगल में बनाया घर

आज के समय में जहां लोग शहरों में शिफ्ट हो रहे हैं तो वहीं एक्टर इमरान खान ने जंगल के बीचोंबीच अपना घर बनाया है। इस खूबसूरत विला को खुद एक्टर ने डिजाइन किया है। इमरान ने अपने आशियाने की तस्वीरें शेयर सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं। 

 

फ्लोरल टॉप और ब्लू डेनिम में मां संग डिनर करने पहुंची दीपिका, चेहरे पर खूब दिखा प्रेग्नेंसी Glow

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही पति रणवीर सिंह के पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। ऐसे में एक्ट्रेस अपनी फैमिली संग खूब चिल करती नजर आ रही हैं। इसी बीच बीते शनिवार दीपिका को उनकी मां संग डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक से सबका ध्यान खींचती नजर आईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में शिफ्ट हुईं अदा शर्मा, बोलीं- यह जगह मुझे पॉजिटिव वाइब्स देती है 

एक्ट्रेस अदा शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। पिछली बार खबरें आई थी कि एक्ट्रेस ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का खाली पड़ा फ्लैट खरीद लिया है, लेकिन तब अदा ने कहा था कि जब वह ऐसा करेंगी तो वह खुद फैंस को बता देंगी। वहीं, अब हाल ही में द केरला स्टोरी एक्ट्रेस ने बताया कि वह सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट हो गई हैं।  

 

FIR: नशे में धुत रवीना टंडन ने की बुजुर्ग महिला से मारपीट

हिंदी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन अचानक से सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस और  उनके ड्राइवर पर एक बुजुर्ग महिला और उनके परिवार के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

 

सनी देओल-प्रीति जिंटा की 'लाहौर 1947' की शूटिंग पूरी

आमिर खान निर्मित और राजकुमार संतोषी की निर्देशित 'गदर 2' के बाद अब दर्शकों को सनी देओल की 'लाहौर 1947' का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में एक्टर प्रीति जिंटा के साथ नजर आएंगे। हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने बताया कि लाहौर 1947 की शूटिंग पूरी हो गई है।

 

सुशांत सिंह की डेथ एनिवर्सरी मंथ पर केदारनाथ गईं बहन श्वेता सिंह

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब इस दुनिया में नही हैं, लेकिन उनके चाहने वाले हमेशा उन्हें याद करते रहते हैं। सुशांत की बहन कीर्ति सिंह भी अक्सर अपने भाई की याद में कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में सुशांत की बहन केदारनाथ माथा टेकने गई। वहां से अपनी तस्वीरें शेयर कर उन्होंने एक्टर के नाम एक खास पोस्ट लिखा, जो खूब पढ़ा जा रहा है।

 

 'हीरामंडी' में संजीदा शेख ने पीरियड्स के पहले दिन शूट किया था मुजरा सीन

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आ चुकी संजीदा शेख इन दिनों काफी चर्चा में हैं। सीरीज में उनकी वहीदा की भूमिका को लोगों ने खूब पसंद किया है। इसी बीच संजीदा ने एक इंटरव्यू में मुजरा सीन की शूटिंग को याद करते हुए एक वाक्या शेयर किया और बताया कि उन्होंने अपने पीरियड्स के पहले ये गाना शूट किया था। 

Content Writer: suman prajapati

Bollywood Top NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...