main page

Bollywood Top News:अमिताभ और जया की शादी को 51 साल पूरे, नताशा-हार्दिक की तलाक की खबरों पर लगा विराम

Updated 03 June, 2024 10:19:37 PM

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर दोनों के तलाक की खबरें खूब सुनने को मिल रही हैं। हालांकि, अब हाल ही में एक्ट्रेस ने इन सब खबरों पर विराम लगा दिया है और संकेत दिया है कि वो दोनों साथ हैं। वहीं, एक्टर अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस जया बच्चन की शादी को आज 51 साल पूरे हो गए हैं।

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर दोनों के तलाक की खबरें खूब सुनने को मिल रही हैं। हालांकि, अब हाल ही में एक्ट्रेस ने इन सब खबरों पर विराम लगा दिया है और संकेत दिया है कि वो दोनों साथ हैं। वहीं, एक्टर अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस जया बच्चन की शादी को आज 51 साल पूरे हो गए हैं। आज कपल अपनी शादी की 51वीं सालगिरह मना रहा है। फैंस और करीबी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए वेडिंग एनिवर्सरी की बधाइयां दे रहे हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

घटना में कोई घायल नहीं हुआ..बुजुर्ग महिलाओं संग मारपीट के आरोपों पर रवीना टंडन ने पेश की सफाई

एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनके ड्राइवर पर बीते रविवार नशे में धुत होकर महिलाओं से मारपीट करने का आरोप लगा था। वीडियो वायरल होने के बाद एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया गया था। हालांकि, कुछ समय बाद सामने आए सीसीटीवी फुटेज से साफ हो गया कि एक्ट्रेस पर लगे आरोप गलत हैं। अब हाल ही में घटना की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों द्वारा दिए गए बयानों को अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है और एक्ट्रेस ने सफाई के तौर पर उस स्टोरीज को रीपोस्ट किया है।

बेटी संग क्रूज पार्टी से वापस लौटे रणबीर-आलिया, पापा की गोद में खिलखिलाकर हंसती दिखीं राहा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले ही जश्न मनाए जा रहे है। कपल का दूसरा ग्रेंड फंक्शन शनिवार को संपन्न हुआ। इसके बाद सलमान खान, करिश्मा कपूर समेत कई बॉलीवुड की कई हस्तियां रविवार को शहर लौट आईं। वहीं, अनंत और राधिका की क्रूज पार्टी में बेटी संग पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी देर रात मुंबई लौट आए। इस दौरान की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

  

अमिताभ बच्चन और जया की शादी को 51 साल पूरे, पिता की इस शर्त पर एक्टर ने की थी वेडिंग

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस जया बच्चन की शादी को आज 51 साल पूरे हो गए हैं। आज कपल अपनी शादी की 51वीं सालगिरह मना रहा है। फैंस और करीबी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए वेडिंग एनिवर्सरी की बधाइयां दे रहे हैं। तो आइए इस मौके जानते हैं कपल की शादी का सफर कैसा रहा।

 

Baby on the way: लेबर पेन के बाद अस्पताल में भर्ती वरुण धवन की वाइफ, बच्चे को जल्द जन्म देंगी नताशा दलाल

वरुण धवन और नताशा दलाल इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक हैं। दोनों ने साल 2021 में शादी रचाई थी और अब वह शादी के 3 साल बाद पेरेंट्स बनने के लिए तैयार हैं। नताशा जल्द ही वरुण के पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो धवन फैमिली में किसी भी वक्त बच्चे की किलकारी गूंज सकती है। हाल ही में एक्टर को अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया, जिसे देख लोग ऐसे क्यास लगाने लगे कि नताशा जल्द ही बच्चे को जन्म देंगी।  

 

जैस्मिन भसीन की मां की बिगड़ी तबीयत, एक्ट्रेस ने कुर्सी पर गुजारी सारी रात, फैंस ने की दुआ
 
एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन इस वक्त काफी तकलीफ में हैं। दरअसल, एक्ट्रेस की मां की तबीयत ठीक नहीं है। इस बात की जानकारी जैस्मिन ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। एक्ट्रेस का ये पोस्ट देख उनके फैंस भी चिंतित हो गए हैं और उनकी मां के लिए प्रार्थना भी कर रहे हैं।

 

 

पहली पत्नी से तलाक के बाद पाकिस्तानी एक्टर फिरोज खान ने रचाई दूसरी शादी 

पाकिस्तानी एक्टर फिरोज खान इस वक्त अपनी निजी लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक्टर ने हाल ही में दूसरी शादी रचा ली है। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी नई नवेली दुल्हन संग तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके बाद फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं।


नताशा और हार्दिक की तलाक की खबरों पर लगा विराम
एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर दोनों के तलाक की खबरें खूब सुनने को मिल रही हैं। कहा जा रहा था कि नताशा हार्दिक से तलाक लेने जा रही है, क्योंकि उन्होंने अपने नाम के पीछे पांड्या सर नेम हटा दिया था और वेडिंग फोटोज़ भी डिलीट कर दी थीं। हालांकि, अब हाल ही में एक्ट्रेस ने इन सब खबरों पर विराम लगा दिया है और संकेत दिया है कि वो दोनों साथ हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Bollywood Top NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...