main page

पढ़ें मुंज्या में शरवरी का क्या है बाहुबली कनेक्शन

Updated 06 June, 2024 12:35:52 PM

शरवरी हमारे देश की सबसे होनहार युवा अभिनेत्रियों में से एक हैं और दिनेश विजान की ब्लॉकबस्टर हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स की अपनी आगामी रिलीज़ मुंज्या में, उन्होंने अभिनेता सत्यराज के साथ काम किया है, जिन्हें बाहुबली में कटप्पा के रूप में उनकी प्रतिष्ठित भूमिका के लिए जाना जाता है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शरवरी हमारे देश की सबसे होनहार युवा अभिनेत्रियों में से एक हैं और दिनेश विजान की ब्लॉकबस्टर हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स की अपनी आगामी रिलीज़ मुंज्या में, उन्होंने अभिनेता सत्यराज के साथ काम किया है, जिन्हें बाहुबली में कटप्पा के रूप में उनकी प्रतिष्ठित भूमिका के लिए जाना जाता है। एसएस राजामौली और बाहुबली की बहुत बड़ी प्रशंसक शरवरी के लिए यह एक रोमांचक अनुभव था।

सेट पर पहले दिन से ही शरवरी सत्यराज के समर्पण और कला से प्रभावित थीं और उन्होंने इस अनुभवी अभिनेता से बहुत कुछ सीखा।

इस बारे में बात करते हुए शरवरी ने कहा, “मैं राजामौली सर के सभी कामों और निश्चित रूप से उनकी एपिक कल्ट ब्लॉकबस्टर बाहुबली की बहुत बड़ी प्रशंसक हूँ। मैंने दोनों फ़िल्में कई बार देखी हैं। इसलिए, जब मुझे पहली बार पता चला कि सत्यराज सर मुंज्या का हिस्सा हैं, तो मैं शब्दों से परे उत्साहित थी।"

शरवरी ने अभिनेता को उनके दृश्यों को शानदार ढंग से प्रस्तुत करते हुए देखकर उनसे बहुत कुछ सीखा।

वह आगे कहती हैं, "सत्यराज सर को सेट पर देखना हर दिन एक अभिनय कार्यशाला में भाग लेने जैसा था। उनकी बहुमुखी प्रतिभा, धैर्य और विशुद्ध प्रतिभा हर चीज से परे थी। चाहे वह कोई कॉमेडी सीन हो या कोई गहन क्षण, सत्यराज सर की निरंतरता और सहजता हर दृश्य को जीवंत बना देती थी।"

इस अनुभव ने न केवल शरवरी के अभिनय कौशल को समृद्ध किया है, बल्कि सिनेमा की कला के प्रति उनकी प्रशंसा को भी गहरा किया है। वह उनके साथ और अधिक काम करने की इच्छा व्यक्त करती हैं।

शरवरी आगे कहती हैं, "मैं ऐसे अभूतपूर्व अभिनेता के साथ स्क्रीन साझा करने के अवसर के लिए अविश्वसनीय रूप से आभारी हूं और मुझे उम्मीद है कि मुझे उनके साथ फिर से काम करने का अवसर मिलेगा।"

दिनेश विजन द्वारा प्रस्तुत, मुंज्या का निर्देशन आदित्य सरपोतदार ने किया है। फिल्म का निर्माण दिनेश विजान और अमर कौशिक कर रहे हैं और यह 7 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी!

Content Editor: Jyotsna Rawat

Baahubali connectionSharvariMunjya

loading...