main page

शाहरुख खान की कंपनी के नाम पर हो रही ठगी, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने पोस्ट शेयर कर की लोगों से सावधान रहने की अपील

Updated 06 June, 2024 11:52:31 AM

एक्टर शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान का रेड चिलीज एंटरटेनमेंट नाम का प्रोडक्शन हाउस है, जिसके नाम पर कुछ लोग ठगी कर रहे हैं। अब रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने एक नोटिस जारी किया है और लोगों को सावधान रहने की अपील की है।

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान का रेड चिलीज एंटरटेनमेंट नाम का प्रोडक्शन हाउस है, जिसके नाम पर कुछ लोग ठगी कर रहे हैं। अब रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने एक नोटिस जारी किया है और लोगों को सावधान रहने की अपील की है।

Bollywood Tadka
रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा- 'हमारे संज्ञान में आया है कि विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, खास तौर पर व्हाट्सएप पर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट से जुड़े होने का दावा करते हुए धोखाधड़ी वाले ऑफर प्रसारित हो सकते हैं। हम स्पष्ट रूप से यह बताना चाहते हैं कि रेड चिलीज एंटरटेनमेंट व्हाट्सएप या किसी अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से भर्ती नीति या किसी भी रोजगार के अवसर या किसी अन्य अवसर की जानकारी नहीं देता है। वास्तविक अवसरों को केवल आधिकारिक चैनलों के माध्यम से प्रसारित किया जाता है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट से वास्तविक अवसरों को केवल हमारे आधिकारिक चैनलों के माध्यम से ही बताया किया जाता है।'

Bollywood Tadka
बता दें यह पहली बार नहीं है। इससे पहले कंपनी ने दिसंबर 2023 में कंपनी ने नोटिस जारी किया था। काम की बात करें तो बहुत फिल्म 'किंग' में नजर आने वाले हैं, जिसमें वे एक कुख्यात डॉन की भूमिका में होंगे। इस फिल्म से उनकी बेटी सुहाना खान भी सिनेमाघरों में डेब्यू करेंगी।

Content Editor: Parminder Kaur

red chillies entertainmentfake recruitment fraudshahrukh khanGauri KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...