main page

एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी को एकैडमी में सदस्य बनने के लिए मिला निमंत्रण

Updated 26 June, 2024 04:21:47 PM

क्सेल एंटरटेनमेंट के को-फाउंडर रितेश सिधवानी ने एक और सफलता अपने नाम कर ली है। दरअसल, उन्हें प्रेस्टिजियस एकैडमी में शामिल होने के लिए इन्विटेशन मिला है, जिसकी घोषणा मंगलवार को की गई।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्सेल एंटरटेनमेंट के को-फाउंडर रितेश सिधवानी ने एक और सफलता अपने नाम कर ली है। दरअसल, उन्हें प्रेस्टिजियस एकैडमी में शामिल होने के लिए इन्विटेशन मिला है, जिसकी घोषणा मंगलवार को की गई। 

रितेश सिधवानी को गली बॉय और दिल चाहता है जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए प्रेस्टिजियस एकैडमी में शामिल होने के लिए इन्वाइट किया गया है। बता दें कि यह चार सालों में इन्विटेशन की सबसे बड़ी संख्या है। प्रेस्टिजियस एकैडमी में शामिल होने के लिए 487 फिल्म प्रोफेशनल्स को इन्वाइट किया गया है। ऐसे में यह प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी के लिए बहुत सम्मान की बात है, जिन्होने अपने योगदान के जरिए भारत की वैश्विक उपस्थिति को मजबूत किया है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तले, रितेश सिधवानी ने दर्शकों को लगातार दमदार और प्रभावशाली कहानियां दी हैं। जाने माने प्रोड्यूसर ने "दिल चाहता है", "जिंदगी ना मिलेगी दोबारा", "फुकरे", "डॉन 3", "दिल धड़कने दो", "रईस", "तलाश", "लक्ष्य", "गली बॉय"  ," और "मडगांव एक्सप्रेस," जैसी कई फिल्में प्रोड्यूस की हैं।

रितेश सिधवानी ने देश के टॉप प्रोड्यूसर्स के रूप में, दर्शकों को लगातार कुछ नई कहानियां दिखाई हैं। ऐसे में इंटरनेशनल बोर्ड से यह इन्विटेशन उनकी कोशिशों और सिनेमा की दुनिया में उनके बड़े योगदान के लिए एक योग्य मान्यता है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Ritesh SidhwaniExcel Entertainmentmember of the Academy

loading...