main page

इस एक्ट्रेस के साथ शादी करना चाहते थे सलमान खान, घर पर भिजवाया था प्रस्ताव

Updated 15 June, 2024 09:41:06 AM

सुपरस्टार सलमान खान 58 साल के हो गए हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है और हो सकता है कि अब वह कभी शादी न करें। हालांकि ऐसा भी नहीं है कि कभी उनका शादी करने को दिल ही न हुआ हो। सलमान बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस पर दिल बैठे थे और उससे शादी करना चाहते थे।

मुंबई. सुपरस्टार सलमान खान 58 साल के हो गए हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है और हो सकता है कि अब वह कभी शादी न करें। हालांकि ऐसा भी नहीं है कि कभी उनका शादी करने को दिल ही न हुआ हो। सलमान बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस पर दिल बैठे थे और उससे शादी करना चाहते थे। चलिए जानते हैं इस एक्ट्रेस के बारे में...

Bollywood Tadka
सलमान खान का नाम बहुत सारी एक्ट्रेस के साथ जुड़ा लेकिन भाईजान जूही चावला के साथ शादी करना चाहते थे। सलमान ने इस बारे में एक इंटरव्यू में बात भी की थी। उन्होंने बताया- मैं उनसे शादी करना चाहता हूं, वो काफी अच्छी हैं। लेकिन उनके पिता इसके लिए राजी नहीं हैं, मैंने इस मामले पर उनसे बात भी की है, पर मैं नहीं जानता कि वह क्या चाहते हैं, जो वो इसके लिए तैयार नहीं हैं।

Bollywood Tadka
इस तरह से सलमान खान ने जूही चाहवा संग शादी को लेकर अपनी दिल की बात कही थी। इसके बाद बिग बॉस शो के दौरान भी सलमान ने जूही के सामने इस बात का खुलासा कर चुके हैं। साल 1995 में जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता संग शादी की थी।  

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

salman khanmarryjuhi chawlaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...