main page

बागेश्वर धाम पहुंचे संजय दत्त, बालाजी महाराज के दर्शन कर बोले- बार-बार आऊंगा

Updated 16 June, 2024 09:54:55 AM

एक्टर संजय दत्त 15 जून को अपनी टीम के साथ मध्य प्रदेश के छतरपुर में स्थित बागेश्वर धाम पहुंचे, जहां उन्होंने बालाजी महाराज के दर्शन किए। बागेश्वर धाम परिवार ने एक्टर का जोरदार स्वागत किया। संजय दत्त ने बालाजी की परिक्रमा भी की और मत्था टेका। इसके बाद उन्होंने धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिलकर उनका भी आशीर्वाद लिया। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने उन्हें पूरा बागेश्वर धाम दिखाया, जिसका वीडियो भी सामने आया है।

मुंबई. एक्टर संजय दत्त 15 जून को अपनी टीम के साथ मध्य प्रदेश के छतरपुर में स्थित बागेश्वर धाम पहुंचे, जहां उन्होंने बालाजी महाराज के दर्शन किए। बागेश्वर धाम परिवार ने एक्टर का जोरदार स्वागत किया। संजय दत्त ने बालाजी की परिक्रमा भी की और मत्था टेका। इसके बाद उन्होंने धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिलकर उनका भी आशीर्वाद लिया। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने उन्हें पूरा बागेश्वर धाम दिखाया, जिसका वीडियो भी सामने आया है।

Bollywood Tadka
संजय दत्त ने कहा कि महाराज जी से मिलकर उन्हें ऐसा लगा जैसे वह उन्हें वर्षों से जानते हैं। यह उनकी जिंदगी के सबसे अच्छे और यादगार लम्हों में से एक है। अब वह बार-बार बागेश्वर धाम आएंगे।

काम की बात करें तो संजय बहुत जल्द फिल्म 'घुड़चढ़ी' में नजर आएंगे। इस फिल्म में एक्टर के साथ रवीना टंडन दिखाई देगी। इसके अलावा संजय फिल्म 'मास्टर ब्लास्टर' और 'डबल स्मार्ट' में भी दिखाई देंगे।

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

sanjay duttbageshwar dhambalaji maharajDhirendra Krishna ShastriBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...