main page

अक्षय और राधिका स्टारर सरफिरा का वेडिंग ट्रैक 'चावत' रिलीज, महाराष्ट्रीयन शादी की वाइब्स देती नजर आईं एक्ट्रेस

Updated 05 July, 2024 04:14:54 PM

राधिका मदान भारतीय सिनेमा की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। कई उल्लेखनीय प्रदर्शन करने के बाद, अभिनेत्री ‘सरफिरा’ की रिलीज़ के लिए तैयार हैं, जिसमें वह और अक्षय कुमार मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 12 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. राधिका मदान भारतीय सिनेमा की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। कई उल्लेखनीय प्रदर्शन करने के बाद, अभिनेत्री ‘सरफिरा’ की रिलीज़ के लिए तैयार हैं, जिसमें वह और अक्षय कुमार मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 12 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।


Bollywood Tadka


एक वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित, इस फिल्म में राधिका मदान रानी के रूप में हैं, जो एक आकर्षक मराठी किरदार है। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि अपने द्वारा निभाए जाने वाले किरदार में कदम रखने से पहले, राधिका हमेशा दिए गए किरदार की प्रकृति के बारे में जानती हैं, और इस बार, वह पूरी तरह से महाराष्ट्रीयन लड़की का किरदार निभाती हैं और संस्कृति की प्रामाणिकता को पर्दे पर पेश करती हैं।


Bollywood Tadka


ट्रेलर और गानों से, राधिका मदान पूरी तरह से मराठी मेकओवर में चौंका देती हैं। उनका हेयरस्टाइल, पारंपरिक साड़ी और आभूषण सभी किरदार के सार को बारीकी से पकड़ते हैं, और एक अलौकिक सुंदरता बिखेरते हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

SarfiraRadhika MadanMaharashtrian weddingvibesChaawatBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...