main page

सतीश कौशिक की बेटी ने अनुपम खेर को विश किया हैप्पी फादर्स डे, एक्टर ने यूं लुटाया प्यार

Updated 15 June, 2024 05:26:08 PM

16 जून 2024 को फादर्स डे है। इससे पहले दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक की बेटी वंशिका ने अपने चाचा और एक्टर अनुपम खेर को विश किया है। वंशिका ने इंस्टा स्टोरी पोस्ट कर लिखा "हैप्पी फादर्स डे अनुपम अंकल!" अनुपम ने  वंशिका की पोस्ट को अपनी स्टोरी में दिल वाले इमोजी के साथ दोबारा पोस्ट किया।

मुंबई. 16 जून 2024 को फादर्स डे है। इससे पहले दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक की बेटी वंशिका ने अपने चाचा और एक्टर अनुपम खेर को विश किया है। वंशिका ने इंस्टा स्टोरी पोस्ट कर लिखा "हैप्पी फादर्स डे अनुपम अंकल!" अनुपम ने  वंशिका की पोस्ट को अपनी स्टोरी में दिल वाले इमोजी के साथ दोबारा पोस्ट किया।

Bollywood Tadka
बता दें सतीश कौशिक के निधन के बाद अनुपम खेर ने उनकी बेटी का पूरा ख्याल रखने का वादा किया था। अनुपम का कहना था कि वो वंशिका के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताएंगे। एक्टर अक्सर वंशिका के साथ तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं।

Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें 9 मार्च को नई दिल्ली में सतीश कौशिक का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वह एक वर्सेटाइल एक्टर,राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे। उन्हें 1980 और 1990 के दशक में 'मिस्टर इंडिया','साजन चले ससुराल' और 'जुदाई' जैसी फिल्मों में अपने काम से पहचान मिली। 

Bollywood Tadka


 

Content Editor: Parminder Kaur

satish kaushikdaughter vanshikaanupam kherhappy fathers dayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...