main page

'चंदू चैम्पियन' देख भावुक हुई शबाना आजमी, बोलीं- 'मैं रो-रो के पागल हो गई, कार्तिक का काम अच्छा'

Updated 17 June, 2024 09:45:13 AM

एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैम्पियन' 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में कार्तिक ने भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाया है। इस मूवी को देखने के बाद अभी तक दर्शकों के साथ-साथ कई स्टार्स ने भी अपना रिव्यू शेयर किया है। एक्ट्रेस शबाना आजमी ने भी फिल्म देखने के बाद अपना अनुभव शेयर किया है।

मुंबई. एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैम्पियन' 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में कार्तिक ने भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाया है। इस मूवी को देखने के बाद अभी तक दर्शकों के साथ-साथ कई स्टार्स ने भी अपना रिव्यू शेयर किया है। एक्ट्रेस शबाना आजमी ने भी फिल्म देखने के बाद अपना अनुभव शेयर किया है।

Bollywood Tadka
शबाना आजमी ने कहा- यह बेहतरीन फिल्म है। मैं तो रो-रो के पागल हो गई और कार्तिक का काम बहुत अच्छा था। कबीर ने बहुत अच्छा काम किया। मैंने बहुत दिनों के बाद कबीर की फिल्म देखी। कहानी ने हमें सेकंड हाफ में भी बांधे रखा। फिल्म देखते हुए मैं रोना बंद नहीं कर पाई। यह एक प्रेरणादायक कहानी है।

बता दें 'चंदू चैम्पियन' में दिखाया गया है कि कैसे मुरलीकांत ने छोटे से गांव से निकलकर पैरालंपिक में गोल्ड मेडल जीतने तक का सफर तय किया था। इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है और साजिद नाडियाडवाला ने निर्मित की है। कार्तिक आर्यन के अलावा इसमें विजय राज, भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, राजपाल यादव, अनिरुद्ध दवे, श्रेयस तलपड़े, सोनाली कुलकर्णी और कई अन्य कलाकार भी हैं।

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

shabana azmijaved akhtarkartik aaryanChandu ChampionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...