main page

शाहिद-मीरा ने मुंबई में खरीदा सपनों का आशियाना, अपार्टमेंट की कीमत जान उड़े सबके होश

Updated 28 May, 2024 09:57:41 AM

सुपरस्टार शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर ने हाल ही में अपना एक ड्रीम पूरा किया है। कपल ने मुंबई के वर्ली इलाके में सपनों का आशियाना खरीदा है। यह लग्जरी अपार्टमेंट ओबेरॉय 360 वेस्ट प्रोजेक्ट में है। शाहिद के इस अपार्टमेंट की कीमत करोड़ों में है, जो फैंस के होश उड़ा रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर ने हाल ही में अपना एक ड्रीम पूरा किया है। कपल ने मुंबई के वर्ली इलाके में सपनों का आशियाना खरीदा है। यह लग्जरी अपार्टमेंट ओबेरॉय 360 वेस्ट प्रोजेक्ट में है। शाहिद के इस अपार्टमेंट की कीमत करोड़ों में है, जो फैंस के होश उड़ा रही है।


रिपोर्ट के मुताबिक,  शाहिद का लग्जरी अपार्टमेंट 5,395 वर्ग फुट रेरा कालीन है। उनके पास अपार्टमेंट में तीन गाड़ियों को पार्क करने की सुविधा होगी। यह भी पता चला है कि एक्टर ने इस अपार्टमेंट को 24 मई को ही खरीदा है, जिसकी कीमत 58.66 करोड़ है। रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया कि शाहिद ने इस अपार्टमेंट के लिए 1.75 करोड़ स्टैम्प ड्यूटी दी है।

 

 

खबर के मुताबिक, शाहिद का नया घर ओबेरॉय रियल्टी की ऊंची मंजिल पर स्थित है। शाहिद-मीरा इसे ने चंदक रियल्टर्स प्राइवेट लिमिटेड से खरीदा है।  
काम की बात करें तो शाहिद कपूर का आखिरी बार तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में देखा गया था। अब वह जल्द ही देवा और फर्जी 2 में नजर आएंगे।


 

Content Writer: suman prajapati

Shahid KapoorMira Rajputboughtluxury apartmentMumbaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...