main page

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए शाहरुख खान, छाते से चेहरा छिपाए फैमिली संग मुंबई लौटे एक्टर

Updated 24 May, 2024 08:55:39 AM

सुपरस्टार शाहरुख खान के फैंस के लिए एक राहत की खबर सामने आई है। गुरुवार देर रात सुपरस्टार को अहमदाबाद के केडी अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया, जिसके बाद वो अपने परिवार के साथ वापस मुंबई लौट आए हैं। वहां से लौटते वक्त खान फैमिली को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो र

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान के फैंस के लिए एक राहत की खबर सामने आई है। गुरुवार देर रात सुपरस्टार को अहमदाबाद के केडी अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया, जिसके बाद वो अपने परिवार के साथ वापस मुंबई लौट आए हैं। वहां से लौटते वक्त खान फैमिली को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद शाहरुख खान फैमिली के संग मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर नजर आए। हालांकि, इस दौरान किंग खान का चेहरा तो नजर नहीं आया, लेकिन उनका परिवार एक्टर के आगे पीछे नजर आया।

Bollywood Tadka

एयरपोर्ट पर शाहरुख का चेहरा छाते के पीछे छिपे हुए दिखे। इस दौरान उनकी पत्नी गौरी खान भी मौजूद रहीं और बेटी सुहाना भी नजर आईं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्टर छाते के पीछे से अपनी कार में बैठते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें, सुपरस्टार शाहरुख खान बुधवार को अहमदाबाद में मैच देखने के बाद तबीयत में गड़बड़ लगी। कहा जा रहा है कि उन्हें गर्मी के कारण लू लगने और डिहाईड्रेशन की समस्या हो गई थी, जिसके तुरंत बाद उन्हें केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, अब अस्पताल में दो दिन के इलाज के बाद किंग खान घर लौट आए हैं और इस पर उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं।


 
 

Content Writer: suman prajapati

Shahrukh KhandischargehospitalreturnMumbaifamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...