main page

KKR की जीत से खूशी से झूमे सुपरस्टार शाहरुख खान, लाखों की भीड़ में पत्नी गौरी को गले लगाकर किया KISS

Updated 27 May, 2024 12:50:14 PM

सुपरस्टार शाहरुख खान बीते रविवार अपनी फैमिली संग टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल 2024 फाइनल्स में सपोर्ट करने पहुंचे, जहां KKR ने सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ी आसानी से हरा दिया। SRH को हराने के बाद शाहरुख खान खुशी से झूम उठे और अपनी टीम की जीत का जश्न मनाते नजर आए।इस दौरान उनकी पत्नी गौरी खान भी पत

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान बीते रविवार अपनी फैमिली संग टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल 2024 फाइनल्स में सपोर्ट करने पहुंचे, जहां KKR ने सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ी आसानी से हरा दिया। SRH को हराने के बाद शाहरुख खान खुशी से झूम उठे और अपनी टीम की जीत का जश्न मनाते नजर आए।इस दौरान उनकी पत्नी गौरी खान भी पति का सपोर्ट सिस्टम बनीं नजर आईं।

 

आईपीएल 2024 में केकेआर की जीत के बाद का शाहरुख और गौरी का स्पेशल मोमेंट जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां किंग खान अपनी टीम की जीत के बाद स्टैंड्स में पत्नी को गले लगाते और उनका भी माथा चूमते दिखे। कपल के इस खास मोमेंट पर फैंस के खूब रिएक्शन सामने आ रहे हैं।


 
वीडियो के अलावा कपल की तस्वीर भी वायरल हो रही है, जिसमें दोनों आईपीएल 2024 की ट्रॉफी हाथ में लिए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में शाहरुख क्रिकेट ग्राउंड में पत्नी गौरी, बेटी सुहाना खान और अनन्या पांडे के साथ भी पोज देते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka


 

बता दें, शाहरुख खान की टीम केकेआर ने पूरे 10 साल बाद आईपीएल में जीत हासिल की है। इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने 2014 में आईपीएल की ट्रॉफी जीती थी।

Content Writer: suman prajapati

Shahrukh KhanromanticwifeGauri KhanKKR victoryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...